रिलीज हुआ सूप का टीजर, दिखी मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की केमेस्ट्री
रिलीज हुआ सूप का टीजर, दिखी मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की केमेस्ट्री
Share:

मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा को आप सभी एक साथ देखने के लिए तैयार हो जाइए। जी दरअसल इन दोनों की नई सीरीज सूप का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसको देखकर यह तो साफ़ है कि ये एक डार्क कॉमेडी सीरीज है। इसमे काफी सस्पेंस और थ्रिलर है। जी हाँ और इस सीरीज को अभिषेक चौबे डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने उड़ता पंजाब और इश्किया जैसी फिल्में बनाई है। आप देख सकते हैं टीजर की शुरुआत होती है मनोज बाजपेयी से जिनकी एक आंख में चोट लगी होती है और दूसरे में उनकी आंख पर आईपैच लगा है।

वहीं कोंकणा, मनोज को एक क्राइम करने के लिए मोटिवेट करती है। जी दरअसल वह उसे लालच देती है कि इसके बाद उनके पास पैसे होंगे और दोनों शादी कर लेंगे। इस दौरान वह कहती है, अगर बाय चांस ये काम कर गया तो सोचो तुम्हारे पास सब होगा और हमारी शादी हो जाएगी। यह सुनने के बाद मनोज के 2 अवतार नजर आएंगे जो आपको हैरान कर देंगे। जी हाँ और इसके बाद कुछ सीन्स हैं जिसमे कभी सब्जियां, मछली तो कभी मीट काटते हुए नजर आते हैं।

इस टीजर ने फैंस को असमंजस में डाल दिया है, लेकिन फिर भी वे इसे देखना चाहते हैं और रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस टीजर को देखकर यह समझ आ रहा है कि रेस्टोरेंट के चक्कर में एक टैलेंटलेस शेफ स्वाति शेट्टी मास्टर प्लान बनाती है अपने पति प्रभाकर को अपने लवर उमेश से बदले का। लेकिन जब कुछ लोकर इंस्पेक्टर और विलेन इसमे शामिल होते हैं तो कई सारे कुक शोरबा को खराब करने की धमकी देते हैं। इस सूप को बनाने पर शो के क्रिएटर ने कहा, 'सूप प्यार, लस्ट, रोमांच और रहस्य का एक स्वादिष्ट शोरबा है। मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा दोनों शानदार हैं। दोनों ने ऐसा टेट बनाया जो आपके साथ रहेगा।' अब देखना यह होगा सीरीज कितनी धमाकेदार होती है।

विक्रम वेधा के बाद किसी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे केआरके, लिखा- 'आई क्विट''पोन्नियन सेल्वन 1' के प्री-रिलीज इवेंट में ऐश्वर्या ने ढाया कहर, चियान विक्रम को लगा लिया गले

बार्बी डॉल बनीं उर्वशी रौतेला, देखते रह गए फैंस

ओपनिंग डे पर छुड़ाए 'ब्रह्मास्त्र' के छक्के छुड़ाते दिखाई दी चुप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -