वक्त से पहले ही इस अभिनेता ने छोड़ दिया अपना सफल एक्टिंग करियर
वक्त से पहले ही इस अभिनेता ने छोड़ दिया अपना सफल एक्टिंग करियर
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉर्डन पीले इन दिनों सुर्खियों में चल रहे है. जॉर्डन ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि 'द इमोजी मूवी' के कारण उन्होंने वक़्त के पहले ही अभिनय छोड़ दिया है. आपको बता दे जॉर्डन ने अब एक्टिंग छोड़कर फिल्म 'गेट आउट' से डायरेक्शन के क्षेत्र में एंट्री की है. इस फिल्म को सबसे बड़े अवार्ड्स ऑस्कर अवार्ड की चार श्रेणियों में भी सिलेक्ट किया है.

पिछले सप्ताह ही जॉर्डन को नए डायरेक्टर के तौर पर एंट्री लेने के लिए 'डायरेक्टर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका' के पुरुस्कार से भी नवाज़ा गया. इस अवार्ड को लेने के बाद पीले ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने सिर्फ 'गेट आउट' की इतनी शानदार सफलता के लिए अभिनय नहीं छोड़ा है. पीले ने बताया कि, 'वास्तव में 'द इमोजी मूवी' ने मुझे अभिनय छोड़ने के लिए प्रेरित किया. फिल्म में मुझे 'पूप' का किरदार निभाने के लिए कहा गया था. यह सच है.'

फ़िलहाल तो पीले 90वें ऑस्कर अवार्ड के लिए बहुत उत्साहित है. भारत में भी इस अवार्ड का टेलीकास्ट किया जाएगा. टीवी चैनल स्टार मूवीज के इंडिया लाइव और स्टार मूवीज सिलेक्ट पर 5 मार्च को इस अवार्ड फंशन का टेलीकास्ट होगा.

फिर ट्वीट कर सलमान ने बताई लड़की मिलने की वजह

अनुष्का शर्मा के मंगलसूत्र की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू

अर्जुन रामपाल की बेटी ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -