जॉर्डन में इस दिन से खुल जाएगा लॉकडाउन
जॉर्डन में इस दिन से खुल जाएगा लॉकडाउन
Share:

जॉर्डन के मीडिया मामलों के राज्य मंत्री साखर डुडिन ने कहा कि देश 30 अप्रैल से शुक्रवार के तालाबंदी और सार्वजनिक पार्क को फिर से खोलने जा रहा है। आंशिक रूप से कर्फ्यू लागू रहेगा, लेकिन पूजा करने वालों को ईशा के लिए पैदल मस्जिदों में जाने की अनुमति होगी। 

उन्होंने जोर देकर कहा कि टीकाकरण अभियान में तेजी लाने और आंदोलनों को प्रतिबंधित करने सहित सरकार द्वारा उठाए गए सभी एहतियाती कदम, एक "सुरक्षित गर्मी" तक पहुंचने का लक्ष्य है जो रिपोर्ट के अनुसार जुलाई की शुरुआत में जॉर्डन को सभी क्षेत्रों को खोलने में सक्षम बनाएगा। मंत्री ने कहा कि सरकार सितंबर तक स्कूलों और विश्वविद्यालयों के लिए इन-क्लास शिक्षा को फिर से शुरू करने की इच्छुक है, यह देखते हुए कि सरकार ने पहले से ही कुछ 160,000 शिक्षकों के लिए टीकाकरण अभियान शुरू कर दिया है ताकि उनकी सुरक्षा और छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। 

इसके अलावा, स्वास्थ्य मंत्री फारेस हवारी ने कहा कि किसी भी सरकारी प्रक्रिया को महामारी विज्ञान की स्थिति को प्रतिबिंबित करने के लिए दो से तीन सप्ताह की आवश्यकता होती है, यह कहते हुए कि वैश्विक महामारी विज्ञान स्थिति सतर्कता और ध्यान को आवश्यक बनाती है। हवारी ने कहा कि 200,000 लोग अपनी पहली वैक्सीन खुराक लेने के लिए समय पर दिखाने में विफल रहे हैं। जॉर्डन ने बुधवार को 47 मौतों के साथ 1,910 नए कोरोना मामलों की सूचना दी, जिसमें केसलोद को 708,265 और 8,754 लोगों की मौत हुई।

नेपाल सरकार ने भारतीय सेना प्रमुख जनरल को दी नेपाल आने की मंजूरी

पाकिस्तान मई से शुरू करेगा CanSinoBio के टीके का स्थानीय उत्पादन

इस दिन पाकिस्तान पहुंचेगी कोरोनोवायरस वैक्सीन की खुराक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -