IPL 2022: पंजाब की टीम से जुड़ा यह धाकड़ बल्लेबाज़, अब विरोधी टीमों की खैर नहीं
IPL 2022: पंजाब की टीम से जुड़ा यह धाकड़ बल्लेबाज़, अब विरोधी टीमों की खैर नहीं
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में शानदार जीत के साथ शुरुआत करने वाली पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. इंग्लैंड के स्टार विकेटकीपर बैट्समैन जॉनी बेयरस्टो पंजाब टीम के साथ जुड़ गए हैं. यह खबर पंजाब फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए दी है.

पंजाब किंग्स का अगला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ होना है. यह मुकाबला 1 अप्रैल को मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में खेला जाएगा. बेयरस्टो का इस मुकाबले में खेलना मुश्किल है, क्योंकि उन्हें क्वारंटीन रहना होगा. हालांकि तीसरे मैच में चयन के लिए वे उपलब्ध रह सकते हैं, जो 3 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से होगा. PBKS ने जॉनी बेयरस्टो की एक फोटो साझा की है. इसमें यह इंग्लिश प्लेयर बैग लिए हुए टीम के कैम्प में एंट्री करते हुए नज़र आ रहा है. इस पोस्ट के साथ PBKS ने कैप्शन में लिखा है कि अपने जॉनी को देखकर शेर स्क्वॉड (पंजाब टीम) सुखद महसूस कर रहा है.

पंजाब फ्रेंचाइजी ने 32 वर्षीय जॉनी बेयरस्टो को मेगा ऑक्शन में खरीदा था. इसके लिए प्रीति जिंटा की टीम PBKS ने 6.75 करोड़ रुपए की बोली लगाई थी. हालांकि, IPL ऑक्शन में खरीदने के बाद भी यह प्लेयर टीम से नहीं जुड़ सका था. इसकी वजह थी कि वह वेस्टइंडीज दौरे पर थे, जहां उन्होंने इंग्लैंड के लिए टेस्ट श्रृंखला खेली. सीरीज खत्म होते ही वह सीधे मुंबई पहुंचकर PBKS से जुड़ गए हैं.

IPL 2022: चेन्नई में हुई इस स्टार प्लेयर की वापसी, क्या लखनऊ के खिलाफ मिलेगी जीत ?

IPL 2022: कोलकाता के खिलाफ मिली जीत से खुश नहीं हैं RCB के कप्तान डु प्लेसिस, सरेआम अपनी टीम को लताड़ा

KKR के हाथ में ही था मैच, आखिर कहाँ चूक गए कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -