IPL 2022: कोलकाता के खिलाफ मिली जीत से खुश नहीं हैं RCB के कप्तान डु प्लेसिस, सरेआम अपनी टीम को लताड़ा
IPL 2022: कोलकाता के खिलाफ मिली जीत से खुश नहीं हैं RCB के कप्तान डु प्लेसिस, सरेआम अपनी टीम को लताड़ा
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला. मैच का फैसला अंतिम ओवर में जाकर हुआ, जहां RCB के बैट्समैन दिनेश कार्तिक ने लगातार दो गेंदों पर छक्का और चौका लगाकर मैच को अंजाम तक पहुंचाया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम ने बुधवार को खेले गए IPL मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को अंतिम ओवर में 3 विकेट से मात दी है. 

लेकिन, इस जीत के बाद भी (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस खुश नहीं हैं और उन्होंने सरेआम अपनी ही टीम को फटकार लगाईं है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के गेंदबाजों ने पहले बैटिंग करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम को 128 रनों पर ही समेट दिया था. इसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के गेंदबाजों ने 129 रनों के टारगेट को भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाजों के लिए बेहद कठिन बना दिया. 

हालांकि, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 19.2 ओवर में 7 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया, मगर जिस तरह से RCB टीम ने जीत हासिल की, उससे कप्तान फाफ डु प्लेसिस जरा भी खुश नहीं थे. फाफ डु प्लेसिस का कहना है कि इस तरह के मुकाबले को तो, हमें और बेहतर तरीके से जीतना चाहिए था. इस मैच को तो अंतिम ओवर तक जाना ही नहीं चाहिए था, मगर जीत तो फिर जीत ही है.

KKR के हाथ में ही था मैच, आखिर कहाँ चूक गए कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ?

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बीच में छोड़ा पाकिस्तान दौरा, अब IPL में दिल्ली के लिए खेलेंगे

अर्जुन एरिगैसी में अपने नाम किया दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज 2022 का खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -