jolly llb 2 में अक्षय कुमार किस तरह के केस लड़ेंगे? देखें, मोशन पोस्टर
jolly llb 2 में अक्षय कुमार किस तरह के केस लड़ेंगे? देखें, मोशन पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल खिलाडी अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'रुस्तम' के कारण आजकल काफी सुर्खियों में बने हुए थे. अब अक्षय अपनी आगामी मूवी में भी व्यस्त हो गए है. अभिनेता अक्षय हमे जल्द ही फिल्म जॉली एलएलबी के सीक्वल में भी नजर आने वाले है. देखा जाए तो अभिनेता अक्षय कुमार के लिए यह वर्ष काफी अच्छा रहा है. इस साल रिलीज हुई उनकी तीनों फिल्में 'एयरलिफ्ट', 'हाउसफुल 3' और 'रुस्तम' तीनों ही दर्शकों को काफी पसंद आई हैं. अक्षय के एक्शन और रोमांस दोनों के ही लोग दीवाने हैं लेकिन अब लगता है. 

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘जॉली एल एल. बी 2’ का नया मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है. ट्रेलर से पहले आए इस मोशन पोस्टर में अक्षय की आवाज का जादू आपको दिखेगा. 

‘जॉली एल एल. बी 2’ साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘जॉली एल एल बी’ का दूसरा पार्ट है. फिल्म के पहले पार्ट में अरशद वारसी और बोमन ईरानी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. निर्देशक सुभाष कपूर की इस फिल्म का पहला ट्रेलर 19 दिसंबर को रीलीज होगा. फिल्म अगले साल 10 फरवरी को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

 बर्थडे पार्टी में मलाइका-लूलिया का जुदा अंदाज....

 OMG : वेडिंग रिसेप्शन में तलाकशुदा एक्ट्रैस की मांग में सिंदुर देख हर कोई हैरान....

 तीनों ही खानों को स्वामी ने ललकारा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -