जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'जोकर'
जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'जोकर'
Share:

देशभर में कोरोना वायरस रुकने का नाम नहीं ले रहा है लगातार इसका प्रकोप बढ़ता जा रहा है. बता दें की हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से लॉकडाउन बढा दिया है. ऐसे में लोग घर में बैठे बैठे परेशान हो रहे होंगे और जाहिर सी बात है की वह परेशान होंगे क्योंकि अभी फिलहाल कोई नई फिल्म भी रिलीज नहीं हो रही है.

पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है और अगर लॉकडाउन खुल भी जाएगा तो भी सिनेमाघरों मे फिल्में रिलीज नहीं हो पाएगी क्योंकि करोनावायरस की वजह से सभी जगहों पर सख्ती बरती जाएगी. अब अपनी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हे और बता दें की यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है यहां पर पुरानी फिल्में भी फिर से रिलीज होती है. अगर नई फिल्में भी रिलीज करना चाहो तो इस पर रिलीज कर सकते है. बता दें की अभी हाल ही में परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की फिल्म बमफाड़ भी रिलीज हुई थी.

जानकारी के लिए बता दे की दुनियाभर में धूम मचाने वाली फिल्म और इतना ही नहीं ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म जोकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है और यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म के कई किरदारो के लिए यह फिल्म ऑस्कर में नॉमिनेट हुई थी और ऑस्कर अवॉर्ड भी जीता है.

कोरोना वायरस पर पिटबुल ने रिलीज किया नया गाना

पृथ्वी दिवस पर विशेष पर्यावरण कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे ये एक्टर

एलेन डीजेनर्स और उनकी पत्नी पोर्टिया अग्निशामकों को कर रहे हैं मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -