कोरोना वायरस पर पिटबुल ने रिलीज किया नया गाना
कोरोना वायरस पर पिटबुल ने रिलीज किया नया गाना
Share:

अमेरिकन के जाने माने रैपर पिटबुल ने सोमवार को अपना नया गाना रिलीज कर दिया है. पिटबुल का यह गाना कोरोना वायरस के वजह से दुनियाभर में जारी महामारी के ऊपर है. खास बात तो यह है कि सिंगर इस गान से होने वाली सारी कमाई कोविड 19 के राहत कार्यों में दे देंगे. इससे पहले भी कई सेलेब्स ईवेंट होस्ट कर राहत कार्यों में आर्थिक मदद कर चुके हैं.

वहीं पिटबुल का गाना आय बिलीव देट वी विल विन कोरोना के खिलाफ एक मैसेज है. इस गाने के बारें में सिंगर ने इंस्टाग्राम पर जानकारी भी दी. सिंगर ने दुनियाभर से छात्रों, हेल्थ वर्कर्स, मरीजों, बुजुर्गों को म्यूजिक वीडियो में शामिल होने के लिए बुलाया है. साथ ही उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि, इससे होने वाली सारी कमाई दुनियाभर की चैरिटी में दी जाएगी.

जानकारी के लिए बता दें की पिटबुल और मिस्टर वर्ल्डवाइड के नाम से फेमस सिंगर का असली नाम अर्मांडो क्रिश्चियन पेरेज है. 39 साल के पिटबुल ने सिंगिंग के लिए कई बड़े अवॉर्ड भी जीते हैं. उन्होंने साल 2016 में बेस्ट लेटिन रॉक कैटेगरी में ग्रैमी अवॉर्ड भी अपने नाम किया था. पिटबुल का डेब्यू एल्बम मियामी था. मियामी 2004 में रिलीज हुआ था. पिटबुल पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ भी काम कर चुके हैं. दोनों का गाना स्लोली-स्लोली काफी पॉपुलर भी हुआ था. इस गाने को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया था. इसके अलावा पिटबुल बॉलीवुड से हॉलीवुड पहुंची एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के अभिनेता ने कोरोना वायरस से जीती जंग

इस किरदार से मेल खाते है भारतीय मूल के हॉलीवुड एक्टर 'काल पेन'

सन 1999 में इस फिल्म से की थी एमा वॉटसन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -