दिल्ली जल बोर्ड के ज्वाइंट डायरेक्टर नरेश सिंह गिरफ्तार, 20 करोड़ के घोटाले का आरोप
दिल्ली जल बोर्ड के ज्वाइंट डायरेक्टर नरेश सिंह गिरफ्तार, 20 करोड़ के घोटाले का आरोप
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (ACB) ने सोमवार (20 फ़रवरी) को दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के संयुक्त निदेशक नरेश सिंह को बोर्ड के 20 करोड़ रुपये की हेराफेरी से संबंधित एक मामले में अरेस्ट कर लिया है. इस मामले में दिसंबर में FIR दर्ज की गई थी. 20 करोड़ की गड़बड़ी के मामले में इससे पहले फ्रेश पे और ऑरम के कर्मचारियों को अरेस्ट किया गया था.

रिपोर्ट के अनुसार, ACB के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के संयुक्त निदेशक नरेश सिंह को 20 करोड़ के DJB ई-कियोस्क पानी बिल घोटाले में गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि अन्य सरकारी कर्मचारियों या बैंक कर्मचारियों की भूमिका का पता लगाने के लिए मामले की आगे की पड़ताल की जा रही है. बता दें कि, ACB ने गबन के मामले में पहले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

आरोप है कि DJB के जॉइंट डायरेक्टर नरेश सिंह ऑरम और फ्रेश पे के निदेशकों से लाखों रुपये की रिश्वत ले रहे थे. उन्होंने ऑरम और नए वेतन के साथ बिल के भुगतान का मिलान नहीं किया था. आरोप ये भी है कि 2015 में जब पहली दफा ठेका बढ़ाया गया था, तब से प्रति वर्ष (2020 तक) ई-कियोस्क से बिल भुगतान की वसूली के ठेके को बढ़ाने में उन्होंने फ्रेश पे की सहायता की.

PM मोदी ने लॉन्च की क्रॉसबॉर्डर कनेक्टिविटी सर्विस, जानिए इसके फायदे

'अमित शाह को इंदिरा जैसा हाल करने की धमकी..', पंजाब में खालिस्तानी नेता ने खुलेआम उगला जहर

दाढ़ी कटवाने वाले छात्रों को निष्कासित करेगा दारूल उलूम, नहीं मिलेगा दाखिला..,फतवा जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -