20 अप्रैल तक नहीं होगी विज्ञान के परास्नातक के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा
20 अप्रैल तक नहीं होगी विज्ञान के परास्नातक के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा
Share:

भारतीय विज्ञान संस्थान (आईआईएससी) बैंगलोर ने मास्टर्स ऑफ साइंस (जेएजी) 2021 के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया को 20 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है। अभ्यर्थी jam.iisc.ac.in को जैम की आधिकारिक साइट के माध्यम से परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इच्छुक और हकदार उम्मीदवार जेएके की आधिकारिक साइट के माध्यम से परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं। हालांकि आवेदन करने के लिए समय सीमा 20 मई, 2021 के लिए निर्धारित है। इससे पहले जैम प्रवेश आवेदन प्रक्रिया 15 अप्रैल को शुरू होनी थी और जमा करने की अंतिम तिथि 28 अप्रैल, 2021 तय की गई थी। JAM 2021 का आयोजन 14 फरवरी 2021 को किया गया था और 20 मार्च 2021 को रिजल्ट घोषित किया गया था। स्कोरकार्ड 27 मार्च को जारी किया गया था और 31 जुलाई, 2021 तक उपलब्ध रहेगा।

आवेदन शुरू होने की तारीख 20 अप्रैल और 20 मई को बंद है। पहले प्रवेश की घोषणा दूसरी सूचियों क्रमशः 15 जून, और 1 जुलाई कर रहे हैं। 2021 के हर JAM प्रोग्राम के लिए पहली प्रवेश सूची ऑल इंडिया मेरिट लिस्ट में उम्मीदवार की रैंक, उम्मीदवार की श्रेणी और उम्मीदवारों द्वारा आवेदन में घोषित वरीयता के आदेश पर विचार करके बनाई जाएगी।

ऑनलाइन मोड में विश्वविद्यालय परीक्षा आयोजित करेगा मध्यप्रदेश

बोर्ड परीक्षाएं स्थगित होने के बाद पीएम मोदी ने विद्यार्थियों को लेकर कही ये बात

राजस्‍थान में स्थगित हुई 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षा, इन कक्षाओं के विद्यार्थी होंगे प्रमोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -