जॉनी डेप की मुश्किलें बढ़ी, ब्रिटिश समाचार संगठन ने अभिनेता के खिलाफ पेश किए सबूत
जॉनी डेप की मुश्किलें बढ़ी, ब्रिटिश समाचार संगठन ने अभिनेता के खिलाफ पेश किए सबूत
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' के स्टार जॉनी डेप इन दिनों काफी चर्चा में हैं. बीते दिनों अभिनेता जॉनी डेप पत्नी एंबर हर्ड के साथ लड़ाई झगड़े और मारपीट की खबरों को लेकर सुर्खियों में थे. इसके बाद दोनों के बीच सेटलमेंट की खबरें सामने आने के बाद मामला शांत होता दिखाई दिया. लेकिन लगता है कि डेप की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अब हाल ही में ब्रिटिश समाचार संगठन ने भी जॉनी की मुश्किलें थोड़ी और बढ़ा दी हैं.

जॉनी डेप और ब्रिटिश समाचार संगठन के बीच चल रहे एक मुकदमे में सुनवाई से पहले ही संगठन ने कोर्ट में डेप के खिलाफ कुछ सबूत पेश कर दिए हैं. संगठन ने सबूत के तौर पर एक मीडिया संस्थान के द्वारा लिखा गया आर्टिकल पेश किया है. जिसमें जॉनी डेप और उनके सहायक के बीच हुई ड्रग्स को लेकर बातचीत का जिक्र किया गया है. इस बातचीत में दोनों के बीच नशे के आदान प्रदान को लेकर बात हो रही है. इस बारें में अब जॉनी डेप के लॉयर का कहना है कि, 'अभिनेता के नशीली दवाओं के प्रयोग से इस मुकदमे का कोई लेना देना नहीं है. ना ही इससे कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी पर हमला किया है या नहीं. ' इस पर समाचार संगठन के वकील का कहना है कि, 'डेप ने अपनी पूर्व पत्नी हर्ड को तीन दिनों तक ऑस्ट्रेलिया में बंधक बनाकर रखा था. इसी दौरान उन्होंने पत्नी के साथ कतित तौर पर मारपीट भी की थी. '

बता दे की हाल ही में जॉनी डेप अपनी पूर्व पत्नी के साथ तलाक की खबरों और सैटलमेंट को लेकर सुर्खियों में थे. वहीं अब ये नशीले पदार्थों के सेवन की खबरें भी तेजी से सामने आयति जा रही है. जिससे लगता है कि डेप मुश्किलें आने वाले दिनों में और भी बढ़ सकती हैं.

अभिनेत्री काइली ने अपनी बेटी संग साझा की ये खूबसूरत फोटो

अभिनेता क्रिस प्रैट के घर जल्द आने वाला है नया मेहमान, कैथरीन बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नजर

दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्सन को टाइगर श्रॉफ ने दी श्रद्धांजलि, साझा की ये पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -