अभिनेत्री काइली ने अपनी बेटी संग साझा की ये खूबसूरत फोटो
अभिनेत्री काइली ने अपनी बेटी संग साझा की ये खूबसूरत फोटो
Share:

हॉलीवुड के जानी मानी मॉडल और अभिनेत्री काइली जेनर  अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती है. हालांकि इन दिनों अभिनेत्री फिर से सुर्खियों में है. फोर्ब्स मैगजीन ने एक बार फिर अफनी लिस्ट में काइली जेनर को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सिलेब्रिटी की लिस्ट में टॉप पर रखा है. फोर्ब्स मैगजीन ने मई 2019 से जून 2020 के बीच सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सिलेब्रिटी की लिस्ट में टीवी स्टार काइली को पहले नंबर पर रखा है.

हालांकि काइली की कमाई सालाना करीब 4500 करोड़ रूपये है. काइली जेनर साल 2019 में उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने सबसे कम उम्र की अरबपतियों में अपनी जगह बनाकर सनसनी मचा दी थी. किम कर्दाशियां की सौतेली बहन काइली जेनर अपने फिगर और अदाओं को लेकर पूरी दुनिया में सर्च की जाती हैं. अभिनेत्री अक्सर अपने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है . हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी बेटी संग एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में  दोनों साथ में कार में बैठे हुए नजर आ रही है. 

बता दें की काइली ने सबसे कम उम्र में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फेसबुक फाउंडर मार्क जकरबर्रग को पछाड़ते हुए सबसे कम उम्र की अरबपति का खिताब अपने नाम किया. काइली ने मात्र 21 साल की उम्र में 360 मिलियन डॉलर की संपत्ति जमा कर ली थी. काइली से पहले मार्क जकरबर्ग सबसे युवा अरबपति थे जिन्होंने 23 साल की उम्र में ये उपलब्धि हासिल की थी. कॉस्मेटिक कंपनी काइलीकॉस्मेटिक्स की मालकिन काइली की कंपनी की वैल्यू 90 करोड़ डॉलर है. काइली की कंपनी के प्रोडक्ट पूरी दुनिया में महिलाओं के बीच काफी हिट हैं. बताया जाता है कि काइली की कंपनी के प्रोडक्ट हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई सितारे इस्तेमाल करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अभिनेता क्रिस प्रैट के घर जल्द आने वाला है नया मेहमान, कैथरीन बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नजर

दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्सन को टाइगर श्रॉफ ने दी श्रद्धांजलि, साझा की ये पोस्ट

वसार्चे के लिमिटेड एडिशन कलेक्शन का नया चेहरा बनी मॉडल केंडल जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -