कोर्ट पहुंचा यह हॉलीवुड सुपरस्टार, कहा- मेरी पत्नी मेरे साथ मारपीट और गाली...'
कोर्ट पहुंचा यह हॉलीवुड सुपरस्टार, कहा- मेरी पत्नी मेरे साथ मारपीट और गाली...'
Share:

हॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार जॉनी डेप ने पत्नी के साथ चल रहे कानूनी विवाद में कुछ नए दस्तावेज कोर्ट में पेश किए हैं और केस ने इस तरह से नया मोड़ ले लिया है. साथ ही इस दौरान डेप ने कहा है कि उनकी पूर्व पत्नी अंबर हर्ड उनके साथ मारपीट और गाली-गलौज किया करती थीं. बताया जा रहा है कि उनके रिश्ते का अंत होने से ठीक पहले की हालत वो थी जब उनकी पत्नी ने उनके बिस्तर पर टॉयलेट कर दिया. डेप ने कहा है कि इसके बाद मैंने उससे तलाक लेने का फैसला लिया.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी हर्ड 2016 में अलग हो चुके थे और फिर इसके बाद से दोनों के बीच कानूनी खींचतान लगातार चल रही है. जहां उनकी पत्नी ने उन पर ये आरोप लगाया कि डेप शादी के 18 महीनों तक उनके साथ मारपीट करते रहे थी, तो वहीं डेप के द्वारा कोर्ट में पेश किए गए नए कागजातों से कहानी ने अब एक नया मोड़ ले लिया है.

USA Today से मिली जानकारी के मुताबिक़,डेप ने कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप फर्जी और झूठे हैं. आगे वे कहते हैं कि उनकी पत्नी हर्ड के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें भी वास्तविक नहीं है बल्कि उन्हें तैयार कराया है. आपको बता दें कि डेप की पत्नी ने उनकी तमाम तस्वीरें शेयर की थीं और आरोप उन्होंने जॉनी पर आरोप लगाया था कि उनकी सभी चोटें डेप के द्वारा दी गई हैं. उन्होंने अपने पति को मॉन्टर कहा था. फ़िलहाल मामला अदालत में हैं.

पीएम मोदी की फिल्म का एक और ट्रेलर रिलीज, पूरा देखें बिना रह नहीं पाएगी जनता

फिर दिलो-दिमाग पर छाईं यह मॉडल, देखें सेक्सी तस्वीरें...

एक बार फिर न्यूड हुई डेमी रोज, सोफे पर दिए ऐसे कामुक पोज

रोमांटिक कॉमेडी होगी हेली स्टीनफेल्ड की अगली फिल्म, सामने आया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -