जॉनी डेप और एंबर हर्ड के बीच जारी है शीतयुद्ध
जॉनी डेप और एंबर हर्ड के बीच जारी है शीतयुद्ध
Share:

लगता है हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप और एंबर हर्ड के बीच शीतयुद्ध अभी भी जारी है. एक मैग्जीन के हाथों कुछ ऐसे दस्तावेज लगे हैं जिसमें इस एक्ट्रेस ने 7 मिलियन डॉलर सेटलमेंट को इन्फॉर्म करने के लिए प्रमोशन के लिए फाइल की है. पूरी राशि जॉनी डेप द्वारा सी एल और चिल्ड्रन हॉस्पिटल ऑफ लॉस एंजिलिस को डोनेट की जाएगी। यह समझौता जॉनी डेप और एंबर के बीच अगस्त में आपने डाइवोर्स को ऑफिशियली फाइनलाइज करने के दौरान हुआ था.

दस्तावेजों में अंबर हर्ड ने यह दावा किया की जॉनी ने शर्त के अनुसार सेटलमेंट नहीं किया है मुझे अपनी पर्सनल प्रॉपर्टी पाने में, अपना वाईकल टाइटल ट्रांसफर करने में और जहां हम रहते थे वहां के फर्नीचर और फर्निशिंग का बटवारा भी नहीं किया है. उन्होंने यह भी कहा कि मुद्दे का जल्द से जल्द हल निकाला जाना चाहिए ताकि मैं तलाक ले सकूं लेकिन जॉनी और उसकी काउंसिल जानबूझकर इन सब में देरी कर रही है ताकि वह मुझे प्रताड़ित कर सके.

जॉनी ने जानबूझकर अपनी शर्तों को पूरा करने में देरी की है. मुझे अपनी जिंदगी वापस चाहिए वापस चाहिए। मुझे अभी तलाक चाहिए। मैगजीन के पास वह कोर्ट दस्तावेज भी है जो जिसमे जॉनी डेप की टीम ने दावा किया है कि यह एक्ट्रेस ज्यादा फेम पाने के लिए ही तलाक का इस्तेमाल कर रही है और वो सिर्फ मीडिया की अटेंशन पाने के लिए ऐसा कर रही है. दूसरी तरफ एंबर के वकील यह बोल रहे हैं कि यह सिर्फ जॉनी डेप और उनकी टीम के द्वारा मेरे क्लाइंट को वह पैसा नहीं देने की चाल है. जो पैसा उन्हें मिलना चाहिए हम इस बारे में कोर्ट में जरूर जाएंगे।

लिया मिचेल ने नेकेड सेल्फी से किया नए साल का स्वागत

सेम हंट ने किया हन्नाह को प्रपोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -