लिया मिचेल ने नेकेड सेल्फी से किया नए साल का स्वागत
लिया मिचेल ने नेकेड सेल्फी से किया नए साल का स्वागत
Share:

2016 में बहुत कपडे पहन लिए. नए साल का मतलब है की नयी शुरुआत की जाए और लिया मिचेल ने नए साल का स्वागत अपने कपड़े उतार कर किया। 1 जनवरी को लिया ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद सेक्सी पिक्चर पोस्ट की जिसमे उन्होंने कुछ नहीं पहना हुआ था और सिर्फ एक पत्ती के जरिये अपनी बैक को थोड़ा सा छुपाया हुआ था. उनकी इस पिक पर कुछ ही मिनटों में पूरी दुनिया में फैले उनके हजारो फैन्स ने कॉमेंट करने शुरू कर दिए.

लिया को पहले जेनिफर लोपेज़ से भी कम्पेयर किया गया था. अगर आप दोनों की बेल्फीस (बट सेल्फी) देखे तो आपको पता चल जाएगा। दोनों ही अपनी सेल्फी बहुत ही उत्तेजक लग रही थी. जेनिफर की सेल्फी में उनके साइड बूब्स दिख रहे थे जबकि लिया ने अपनी थाई पर बने हुए टैटू को दिखाया। असगर दोनों पिक की तुलना की जाए तो यह टाई ब्रेकर ही होगा।

जेनिफर लोपेज़ की पिक को देखकर लगता है कि उन्होंने खुद ही ये पिक क्लीक के होगी लेकिन लिया के ये नेकेड पिक्चर किसने खींची होगी।शायद वो जॉन स्टेमोस हो, लेकिन लिया और जॉन एक साथ रोमांटिक नहीं दिखते। उनके बीच का किस सीन भी स्क्रीम क़ुईन्स सीरीज का एक हिस्सा था। इसलिए उनके फेन्स के दिमाग में एक ही बात बार बार आ रही है की आखिर वो कौन खुशनसीब था जिसे लिया को साक्षात ऐसे नेकेड देखने का सौभाग्य मिला और जिसने ये फोटोज खींची थी.

जॉर्ज माइकल के पार्टनर फदी फवाज का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक

किस से नए साल का स्वागत करते नजर आये ट्रिस्टन और ख्लोए कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -