इस हॉलीवुड सिंगर ने ईशा अम्बानी को सगाई में दिया बेहद नायाब तोहफा

भारत के सबसे मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की सगाई इटली के लेक कोमो में ऑर्गनाइज़ की थी. ईशा की सगाई मशहूर बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई है. ईशा और आनंद की सगाई का जश्न तीन दिन तक चला था जो 21 सितम्बर से शुरू होकर 23 सितम्बर को खत्म हुआ था. इस मौके पर बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की दुनिया के भी कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे. इन दोनों ही इंडस्ट्री के कुछ कलाकारों ने ईशा और आनंद की सगाई में अपना परफॉरमेंस भी दिया था. लेकिन अगर ईशा की सगाई में किसी कलाकार के परफॉरमेंस की सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी तो वो हैं अमेरिकी गायक जॉन लेजेंड.

होने वाले दामाद के साथ चर्च पंहुचा अम्बानी परिवार, देखने वालो की लगी भीड़

ईशा की सगाई में जॉन ने अपनी शानदार परफॉरमेंस देकर महफ़िल लूट ली थी. ईशा और आनंद की रॉयल सगाई को जॉन की परफॉरमेंस ने और ज्यादा शानदार बना दिया था. जॉन ने अपना मशहूर सॉन्ग 'ऑल ऑफ मी' गाया था. जॉन के सॉन्ग सिर्फ पियानो की धुन पर ही गाया था जिसके बाद उनकी परफॉरमेंस की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही थी. सोशल मीडिया पर जॉन की परफॉरमेंस का वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ईशा अम्बानी की सगाई से लौटे बॉलीवुड सेलेब्स, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वायरल बिरयानी नाम के इंस्टाग्राम पेज से भी जॉन की परफॉरमेंस का वीडियो शेयर किया था जिस पर अब तक हजारों व्यूज आ गए हैं. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें जॉन की दीवानगी दुनियाभर में है. उनके सभी गाने फैंस को खूब पसंद आते हैं. जॉन हॉलीवुड की दुनिया का जाना-माना नाम है. उन्हें शानदार गायिकी के लिए 10 बार ग्रेमी अवार्ड्स से भी सम्मानित किया गया है. इतना ही नहीं साल 2015 में जॉन ऑस्कर अवार्ड से भी नवाज़े जा चुके हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

Video : सगाई के बाद अंबानी के बीच नजर आया ये नज़ारा

ईशा अम्बानी की सगाई में प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां का दिखा हॉट अवतार

निक के सुट्टा लगाने पर इतनी खुश हुईं प्रियंका, सोनम और आनंद ने भी दिया साथ

 

Most Popular

- Sponsored Advert -