होने वाले दामाद के साथ चर्च पंहुचा अम्बानी परिवार, देखने वालो की लगी भीड़
होने वाले दामाद के साथ चर्च पंहुचा अम्बानी परिवार, देखने वालो की लगी भीड़
Share:

पिछले तीन दिन इटली के लेक कोमो में ईशा अम्बानी की सगाई जश्न बड़े ही जोरो-शोरो से चला. इन तीनों ही दिन की तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे ईशा अम्बानी और नीता अम्बानी को साथ देखा जा सकता है. बेटी की सगाई के बाद नीता अम्बानी ईशा को लेकर लेक कोमो के ही एक चर्च पहुंची और इस दौरान उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nita Ambani (@nitamambani) on

इस वीडियो को नीता के फैन पेज से शेयर किया गया है जिसके साथ कैप्शन में लिखा है कि- #ambaniwedding #ambani #ambaniweddingbash #wedding #como #italy #comocathedral #AmbaniWedding #IshaAnand जैसे हैश टैग लगाए गए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं सबसे पहले नीता कड़ी सिक्योरिटी के बीच चर्च में दाखिल होती हैं और इसके बाद ईशा अम्बानी, शोल्का मेहता और उनके बाकि के करीबी रिश्तेदार आते हैं.

इस दौरान ईशा, नीता और शोका तीनों का ही वेस्टर्न अवतार नजर आया. नीता अम्बानी तो वेस्टर्न ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. स्थानीय लोग अम्बानी परिवार की एक झलक पाने के लिए भीड़ लगाकर खड़े हो गए थे. वहीं मीडिया भी अम्बानी के परिवार के इस खूबसूरत पल को अपने कैमरे में कैद करने लगी. आपको बता दें ईशा और आनंद की सगाई में बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा कई विदेशी मेहमान भी शामिल हुए थे.

ईशा अम्बानी और आनंद काफी पुराने दोस्त हैं. इस साल की शुरुआत में आनंद ने महाबलेश्वर में ईशा को प्रपोज़ भी किया था और अम्बानी और पीरामल परिवार ने मुंबई में प्री-इंगेजमेंट पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. सूत्रों की माने तो ईशा और आनंद की शादी इसी साल दिसंबर में होगी.

बॉलीवुड अपडेट... 

ईशा अम्बानी की सगाई से लौटे बॉलीवुड सेलेब्स, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

अंबानी के 27 मंजिला घर में नहीं है AC , वजह कर देगी हैरान

Video : सगाई के बाद अंबानी के बीच नजर आया ये नज़ारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -