होने वाली पत्नी दीपिका के लिए रणवीर ने गाया ये स्पेशल सॉन्ग
होने वाली पत्नी दीपिका के लिए रणवीर ने गाया ये स्पेशल सॉन्ग
Share:

13 नवंबर यानि मंगलवार को इटली के लेक कोमो में रणवीर-दीपिका का संगीत और मेहंदी कार्यक्रम हुआ. आपको बता दें दीपिका और रणवीर की डेस्टिनेशन वेडिंग इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिक बनी हुई है. ये कपल 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दीपवीर ने कोंकणी सेरेमनी के अनुसार मंगलवार को सगाई भी कर ली है. इसके बाद संगीत और मेहंदी फंक्शन में दीपिका और रणवीर ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर जमकर मस्ती और डांस किया.

हर बार की तरह इस बार भी संगीत पार्टी में रणवीर सिंह फुल मूड में दिखाई दिए. रणवीर ने तो दीपिका के लिए फिल्म गुंडे का गाना ''तूने मारी एंट्री'' भी गाया था. दीपवीर के संगीत में मौजूद सभी मेहमानों ने इंडियन आउटफिट पहना था. इस दौरान शादियों के हिट डांस नंबर्स ''मेंहदी है रचने वाली'' और ''काला शा काला'' की धुन वेडिंग वेन्यू में गूंज रही थी. सभी लोग अपने मस्तमौला अंदाजमें डांस कर रहे थे. संगीत समारोह में रणवीर सिंह काफी एक्साइटेड नजर आए. रणवीर ने ''तूने मारी एंट्री'' सॉन्ग के अलावा पुराना हिट सॉन्ग ''ओ हसीना जुल्फों वाली'' पेश किया.

सुनने में आया है कि इस संगीत सेरेमनी में रणवीर ने ही सबसे ज्यादा एंजॉय किया. दीपिका तो इस दौरान मेहंदी लगवाने में बिजी थीं. रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका मेहंदी लगवाने के दौरान इमोशनल हो गई थी और उनकी आँखों से आंसू भी छलक गए थे. संगीत में रोमांटिक, गजलें, पंजाबी और सूफी गाने चलाए गए. दीपिका और रणवीर ने ढोल पर डांस किया था. अब तक संगीत समारोह की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई है.

हाथों में मेहंदी लगते ही दीपिका की आँखों से छलक पड़े आंसू, रणवीर ने इस तरह संभाला

शादी के मौके पर अपनाएं दीपिका के ये ब्राइडल लुक, छा जाएँगी

शादी से पहले ही चोरी हुआ दीपिका का करोड़ो का लहंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -