भारतीय बाज़ार में MINI John Cooper Works 2019 हुई पेश, ये होगी कीमत
भारतीय बाज़ार में  MINI John Cooper Works 2019 हुई पेश, ये होगी कीमत
Share:

BMW ग्रुप ने भारत में MINI John Cooper Works 2019 को लॉन्च कर दिया है. भारत में इसे CBU रूट के जरिए लाया जाएगा. Mini 2017 में JCW प्रो एडिशन को लाई थी. और यह एक लिमिटेड एडिशन थी जो कि 20 यूनिट्स तक ही सीमित थी और अब हमें भारत में Mini Cooper का नया अवतार देखने को मिलेगा. पहले से मौजूद कार का यह फेसलिफ्ट वर्जन इंटरनेशन मार्केट में है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

ये तीन बाइक देती है 95 किलोमीटर का माइलेज, मिलेगी बहुत कम कीमत में

अगर बात के कार के अन्य फीचर की तो Mini में 2.0 लीटर फोर-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 228 bhp की पावर और 320 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ने में इसे 6.1 सेकंड का वक्त लगता है और भारतीय बाजार में यह 8-स्पीड स्पोर्ट्स स्टेप्ट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है. Mini ने चैसी, स्पोर्ट ब्रेक सिस्टम में संशोधन किए हैं और यहां एक उचिक मैकेनिकल लिमिटेड-स्लिप में अंतर है. Mini John Cooper works वास्तव में अपरेटेड स्प्रिग्स और डैम्पर्स और लाइटेन्ड सस्पेंशन के साथ आती है. इसके अलावा इसमें नए एंटी-रोल बार्स, लाइटवेट सपोर्ट बीयरिंग और ट्रिपल-पाथ स्ट्रट माउंट्स दिए गए हैं. इसमें Sport, Comfort और Efficiency मोड्स इसके अलावा ग्राहको की सुविधा के लिए उपलब्ध कराए गए है.

इन ब्रांड की बाइक मिल रही हैं महज 9 हजार रुपये में

कंपनी ने डिजाइन में Mini JCW के ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं और कार के फेस और यहां तक कि पहियों के लिए हल्के बदलाव किए गए हैं और इसमें यूनियन जैक टेल लैंप्स को नहीं हटाया गया. केबिन बिलकुल ब्लैक है और JCW स्पोर्ट की सीटें भी मिलती हैं. यह हॉट हैच है और हम इसका मुकाबला भारत में सिर्फ Polo GTI से देख सकते हैं Mini से ये काफी सस्ती है.

भारतीय बाजार में ये बाइकें जल्द होगी पेश

हीरो की ये बाइक या स्कूटर मात्र 2000 रु में लाए घर

TVS Ntorq 125 से Hero Destini 125 में कितना है दम, ये है तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -