ये तीन बाइक देती है 95 किलोमीटर का माइलेज, मिलेगी बहुत कम कीमत में
ये तीन बाइक देती है 95 किलोमीटर का माइलेज, मिलेगी बहुत कम कीमत में
Share:

ऐसी बाइक की तलाश में अगर आप एक भटक रहे हैं जो सस्ती होने के साथ-साथ शानदार माइलेज भी दे. तो यहां हम आपके लिए लेकर हैं देश की 5 ऐसी सस्ती बाइक्स जिनकी माइलेज 95 किलोमीटर तक है. आपके के सामने हम तीन शानदार माइलेज वाली बाइक के बारे मे जानकारी देने जा रहे है.

BMW G 310 GS से Royal Enfield Himalayan कितनी है अलग, ये है कंपैरिजन

अपने सेगमेंट की सबसे अच्छी दिखने वाली TVS की Sport कंपनी की एंट्री लेवल बाइक है. ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसमें कई बार बदलाव भी किये हैं. बाइक में 99.77 सीसी का इंजन दिया गया है जो 7.7 बीएचपी पावर और 7.8 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक की शुरुआती कीमत 41 हजार रुपये से शुरू होती है. एक लीटर में 95 किलोमीटर की माइलेज यह बाइक निकाल देती है.

Suzuki Intruder से Bajaj की इस बाइक में कितना है दम, जानिए

इस समय 50 लाख से ज्यादा ग्राहक बजाज की CT100 के हैं. इस बाइक में सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड 99.27 सीसी का इंजन है, जो 8.08 बीएचपी पावर और 8.05 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. दिल्ली इस बाइक की कीमत 33 हजार रुपये से शुरू होती है. एक लीटर में 90 किलोमीटर तक की माइलेज यह बाइक देती है.

इस स्कूटर ने छुआ 30 लाख बिक्री का आंकड़ा

एक बेहतर बाइक के रूप में माइलेज और आरामदायक राइड के लिहाज से यह जानी जाती है. इसमें 102 सीसी वाला सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8.08 बीएचपी की पावर और 8.6 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक की कीमत 40 हजार रुपये से शुरू होती है. एक लीटर में यह बाइक 90 किलोमीटर तक की माइलेज देती है. आम ग्राहको के बीच ये बाइक बहुत पंसद की जा रही है.

TVS Ntorq 125 में जुड़ा ये दमदार फीचर, जानिए कीमत

रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे रही हीरो मोटोकॉर्प की, ये प्रीमियम बाइक

Hero ने पेश की जबरदस्त स्कीम, 18.5 रु में आपकी हो जाएगी स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -