हीरो की ये बाइक या स्कूटर मात्र 2000 रु में लाए घर
हीरो की ये बाइक या स्कूटर मात्र 2000 रु में लाए घर
Share:

सिर्फ फेस्टिव सीजन में कुछ समय कार या बाइक पर ऑफर्स ही देखने को मिलते थे. लेकिन अब ऐसा नहीं है, अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए टू-व्हीलर्स कंपनियां आये दिन नए-नए ऑफर्स पेश कर रही हैं.  इन दिनों हीरो मोटोकॉर्प भी अपने ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे ही मजेदार ऑफर्स लेकर आई है. कंपनी के ऑफर के बारे मे पूरी जानकारी इस प्रकार है.

TVS Ntorq 125 में जुड़ा ये दमदार फीचर, जानिए कीमत

छोटे कस्बों और गावों के हिसाब से हीरो ने HF Deluxe बनाई गई है, इसका डिजाइन बेहद सिंपल है. 100 सीसी का 4-स्ट्रोक इंजन लगा है जो 7.7 bhp की पावर और 8Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 4-स्पीड गियर दिए गये हैं. एक लीटर में यह बाइक 83 किलोमीटर की दूरी तय कर लेती है. बाइक की कीमत 39,999 हजार रुपये से शुरू होती है. अगर आप इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप सिर्फ 2 हजार रुपये की कम डाउनपेमेंट देकर इस बाइक को ले जा सकते हैं. इसके अलावा इस बाइक को खरीदने पर आप 24 कैरेट सोने का सिक्का और एक हेलमेट भी जीत सकते है. इतना ही नहीं Paytm माल से खरीदने पर आपको इस बाइक पर 7000 रुपये तक का फायदा भी मिलेगा. 5 साल की वारंटी कंपनी इस बाइक पर दे रही है. 

रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे रही हीरो मोटोकॉर्प की, ये प्रीमियम बाइक

नए Destini 125 को कुछ समय पहले ही स्कूटर सेगमेंट में हीरो ने उतारा है. इसकी कीमत 55080 रुपये रखी है. अगर आप इस स्कूटर को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप सिर्फ 2 हजार रुपये की कम डाउनपेमेंट देकर इसे ले जा सकते हैं. इतना ही नहीं Paytm माल से खरीदने पर आपको इस स्कूटर पर आपको 7000 रुपये तक का फायदा भी मिलेगा. कंपनी Destini 125 पर 5 साल की वारंटी भी दे रही है. इंजन की बात करें तो Destini 125 में 125cc सिंगल-सिलिंडर, एयरकूल्ड इंजन दिया है. जोकि 8.7 bhp की पावर और 10.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. i3S सिस्टम इसमे ग्राहको की सुविधा के लिए उपलब्ध कराया गया है.

इन ब्रांड की बाइक मिल रही हैं महज 9 हजार रुपये में

ये तीन बाइक देती है 95 किलोमीटर का माइलेज, मिलेगी बहुत कम कीमत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -