इन ब्रांड की बाइक मिल रही हैं महज 9 हजार रुपये में
इन ब्रांड की बाइक मिल रही हैं महज 9 हजार रुपये में
Share:

अब सेकंड हैंड टू व्हीलर मार्केट भी तेजी से भारत में सेकेंड हैंड कार की तरह ग्रोथ कर रहा है. आंकड़े बताते हैं कि नये वाहनों से ज्यादा पुराने वाहनों की बिक्री भारत में होती है. जो लोग नई बाइक खरीदना में समर्थ नहीं हैं ऐसे लोग पुरानी बाइक खरीदना ही बेहतर समझते हैं. अगर थोड़ी सी मेहनत और सर्च की जाए तो आप भी कम कीमत में एक अच्छी और बढ़िया कंडीशन वाली बाइक खरीद सकते हैं. यहां हमने कुछ डीलर्स के बात की जो सेकंड हैंड टू-व्हीलर्स की ब्रिकी में डील करते है.

BMW G 310 GS से Royal Enfield Himalayan कितनी है अलग, ये है कंपैरिजन

हीरो की Splendor Plus काफी पॉपुलर बाइक है. और यह बाइक मार्किट में एक लम्बे समय से धूम मचा रही है. भारत में हीरो स्प्लेंडर की डिमांड हमेशा ही बनी रहती है. droom  वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार स्प्लेंडर का 2005 वाला मॉडल आपको आसानी से 10 हजार रुपये में मिल जाएगा. इस समय 51 हजार रुपये कीमत से शुरू नई स्पलेंडर प्लस होती है.

इस स्कूटर ने छुआ 30 लाख बिक्री का आंकड़ा

होंडा CBF Stunner पॉपुलर बाइक एंट्री लेवल सेगमेंट की रही है, इसका इंजन और लुक्स आज भी लोगों को दीवाना बनाता है. सेकंडहैंड मार्किट में यह बाइक आपको आसानी से मिल जाएगी. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये 2008 मॉडल वाली यह बाइक 39,287 किलोमीटर तक चली है. 10,000 रुपये इस बाइक की डिमांड रखी गई है.

Hero ने पेश की जबरदस्त स्कीम, 18.5 रु में आपकी हो जाएगी स्कूटर

बजाज की Discover 125ST अपनी आरामदायक राइड के लिए जानी जाती थी. फिलहाल मॉडल बंद हो चुका है. लेकिन भी काफी लोगों को यह बाइक पसंद है. droom  वेबसाइट इस बाइक की डिटेल्स उपलब्ध है. 40 हजार किलोमीटर चली यह बाइक आपको 16 हजार रुपये में मिल जाएगी, 2013 मॉडल की बाइक है. जिसको को आप नई बाइक के मुकाबले कम दाम पर खरीद सकते है.

TVS Ntorq 125 में जुड़ा ये दमदार फीचर, जानिए कीमत

रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे रही हीरो मोटोकॉर्प की, ये प्रीमियम बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -