यूपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, वारदात के बाद मस्जिद में छिप जाता था
यूपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, वारदात के बाद मस्जिद में छिप जाता था
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र अंतर्गत रात्रि में भोला रोड पर थाना प्रभारी कंकरखेड़ा, जानी और उनकी टीम व SOG टीम के साथ हुए एनकाउंटर में एक शातिर बदमाश रिजवान उर्फ बंटी पुलिस की गोली से घायल हो गया है. बंटी नगलाताशी थाना कंकरखेड़ा मेरठ का ही रहने वाला है.

यह बदमाश एक आदतन अपराधी है, जिस पर तक़रीबन डेढ़ दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं. वर्तमान में यह बदमाश थाना खरखौदा (मेरठ), थाना मवाना (मेरठ) और थाना बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर) से लूट के मामलों में वांटेड चल रहा था और इस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी रखा हुआ है. इस बदमाश से 32 बोर की कंट्रीमेड पिस्टल, भारी तादाद में जिंदा कारतूस और लाल रंग की स्प्लेंडर बाइक बरामद हुई है.

पुलिस द्वारा पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि घटना को अंजाम देने के बाद वह किसी मस्जिद/जमात में सम्मिलित हो जाता था, क्योंकि वहां पुलिस नहीं आती थी और इस तरह वह काफी समय तक पुलिस से बच जाता था. इसी कोशिश में इस बार भी उसने समर गार्डन, थाना लिसाड़ी गेट (मेरठ) स्थित नूमानिया मस्जिद में पनाह ली थी. आज यह बदमाश वहां से निकल कर अपने साथियों से मिलने जा रहा था और किसी लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में था.

बजरंगदल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की बर्बर हत्या, घर में घुसे 25-30 लोगों ने मारे लाठी-चाकू

बांग्लादेश कैंप से भागे 4 एनएलएफटी आतंकियों ने त्रिपुरा में किया आत्मसमर्पण

18 साल की टिक टॉक स्टार डेझरिया शैफर ने की आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -