बजरंगदल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की बर्बर हत्या, घर में घुसे 25-30 लोगों ने मारे लाठी-चाकू
बजरंगदल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की बर्बर हत्या, घर में घुसे 25-30 लोगों ने मारे लाठी-चाकू
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या होने के बाद से सनसनी फ़ैल गई है। कथित तौर पर 25-30 लोगों के समूह ने बुधवार को घर में घुसकर 26 वर्षीय रिंकू शर्मा की हत्या की है। वे अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे धन संग्रह अभियान से जुड़े हुए थे। रिपोर्टों के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की शिनाख्त मोहम्मद इस्लाम, दानिश नसीरुद्दीन, दिलशान और दिलशाद इस्लाम के रूप में हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शर्मा पश्चिम विहार स्थित एक अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के पद पर काम करते थे और उनका पूरा परिवार बजरंग दल से जुड़ा हुआ था। रिंकू के परिवार में मॉं राधा देवी, पिता अजय शर्मा और भाई अंकित एवं मनु हैं। सोशल मीडिया पर इस वक़्त इस घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल है। वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे कुछ बदमाश रिंकू के घर में घुस कर जोर-जबरदस्ती कर रहे हैं। पत्रकार गौरव मिश्रा ने इसका वीडियो अपलोड किया है। इसमें देख सकते हैं कि कैसे कुछ युवक गाली-गलौच करते हुए रिंकू के घर में लाठी लेकर घुसे और उनके साथ मारपीट की। महिला से सिलेंडर छीनने की कोशिश की और फिर ताबड़तोड़ लाठियाँ चलाने लगे।

सोशल मीडिया में रिंकू के पिता का रोते-बिलखते वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में वे बता रहे हैं कि किस निर्दयता से उनके बड़े बेटे को मौत के घाट उतारा गया। साथ ही उनके छोटे बेटे पर भी हमला किया गया। रिंकू के पिता कहते हैं कि अचानक गेट खोलने के लिए आवाज आई और जैसे ही उनका छोटा बेटा गेट खोलने के लिए पहुंचा, सामने से 25-30 लोग आए। उन सबके हाथ में लाठियाँ थी। मेरे छोटे बच्चे को भी मारा। फिर वो घर में घुस गए। रिंकू किसी तरह बाहर भागा, कुछ देर बाद वे गेट पर लाठी बजाकर गए कि मार दिया, जा बचा ले अपने बच्चे को। पीछे से एक महिला ने बताया कि रिंकू को चाकू मार दिया है।  हमलावरों के जाने के बाद लोग रिंकू को संजय गाँधी अस्पताल ले जाय गया। जहां उपचार के दौरान गुरुवार दोपहर उन्होंने दम तोड़ दिया।

 

18 साल की टिक टॉक स्टार डेझरिया शैफर ने की आत्महत्या

आर्थिक तंगी के चलते दो बहनों ने दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम, माँ का हुआ बुरा हाल

सलमान खान के घोड़े को खरीदने के चक्कर में महिला से ठगे 12 लाख रुपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -