जॉन, अर्जुन या फिर दिशा.... आखिर कौन है? 'एक विलेन रिटर्न्स' का नया खलनायक

एक विलेन के 8 वर्ष के उपरांत 70 MM पर लौटे सबसे बड़े विलेन ! साल की सबसे प्रत्याशित एक्शन थ्रिलर के रूप में, एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को रिलीज़ के लिए तैयार हो चुकी है - इस मनोरंजक फ्रैंचाइज़ी के निर्माताओं ने इसका पहला लुक सामने आ चुका है। अंत में 'विलेन' का पर्दाफाश करते हुए, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया इन कलाकारों के टीज़र पोस्टर ने फिल्म के उत्साह को एक पायदान ऊपर लेकर आ चुके है।

डार्क और इंटेंस टीज़र पोस्टर उन सभी के लिए मिसाल कायम करने में कामयाब हो जाते है, जिनकी दर्शक आगामी मल्टी-स्टारर में उम्मीद भी कर पाएंगे। पोस्टर में फेमस एक विलेन रिटर्न्स स्माइली मास्क और स्लोगन: 'हीरोज मौजूद नहीं हैं' के साथ संजीदा अवतार में स्टार-कास्ट को भी दिया जा चुका है। यह मोहित सूरी निर्देशित अपनी पहली किस्त के 8  वर्ष के उपरांत एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। हाइ ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के साथ-साथ इसके कथानक में प्रमुख ट्विस्ट के साथ, एक विलेन 2 निस्संदेह साल का सबसे बहुप्रतीक्षित संगीत एल्बम है! सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और आमना शरीफ अभिनीत मूल मूवी-एक विलेन के आज 8 वर्ष पूरे होने पर निर्माताओं ने फ्रेंचाइजी का जश्न मनाते हुए पोस्टर रिलीज किया जा चुका है।

 जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया जैसे शक्तिशाली कलाकारों की फौज एक विलेन रिटर्न्स में नजर आने वाली है जो  कि 29 जुलाई 2022 को दुनिया भर में रिलीज़  की जाने वाली है। यह मूवी मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

 

 

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं आलिया भट्ट!, सोशल मीडिया पर छाई मीम्स की बहार

जानिए आखिर क्यों अनिल कपूर को फराह खान ने कहा 'पापाजी'

आलिया भट्ट के माँ बनने की खबर सुनते ही उड़े करण जौहर के होश, कही ये बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -