आलिया भट्ट के माँ बनने की खबर सुनते ही उड़े करण जौहर के होश, कही ये बात

बॉलीवुड के मशहूर कपल आलिया और रणबीर मम्मी पापा बनने वाले हैं। जी हाँ, कपूर खानदान में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि यह खुशखबरी खुद आलिया ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस गुड न्यूज को फैंस संग शेयर किया है। आप देख सकते हैं आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में जैसे ही अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की है। इस खबर के सामने आने के बाद से आलिया और रणबीर के फैंस खुशी से झूम रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर बधाइयों की कतार लग गई है। जी हाँ और फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई इस समय ख़ुशी जता रहा है।

आप देख सकते हैं आलिया ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें पहली फोटो में वे हॉस्पिटल बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं और उनकी सोनोग्राफी हो रही है। जी हाँ और कंप्यूटर स्क्रीन को ब्लर करके उसपर हार्ट इमोजी बनाई है। वहीं स्क्रीन पर बेबी को देखने के बाद आलिया की खुशी का ठिकाना नहीं है जो उनके चेहरे पर दिख रहा है। वहीं आलिया के पास कोई शख्स भी बैठा है और उसकी बैक दिखाई दे रही है। हालाँकि ये क्लियर नहीं है कि आलिया के पास बैठा शख्स कौन है, लेकिन वह रणबीर कपूर ही लग रहे हैं। आलिया के प्रेग्नेंट होने की खबर ने करण जौहर को हैरान कर दिया है और उन्होंने कमेंट कर लिखा है- हार्ट इज बर्स्टिंग। इसी के साथ उन्होंने कई सारी हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं।

करण के अलावा रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी हार्ट इमोजी के साथ अपने भाई-भाभी पर प्यार लुटाया है। वहीं मौनी रॉय टाइगर श्रॉफ समेत तमाम सेलेब्स और फैंस आलिया और रणबीर को इस खुशी के मौके पर ढेर सारा प्यार और बधाइयां दे रहे हैं। जी हाँ आलिया भट्ट की मां नानी बनने को लेकर काफी ज्यादा खुश हैं और इस खास मौके पर उन्होंने अपनी बेटी और दामाद पर खूब प्यार लुटाया है। जी दरअसल सोनी राजदान ने आलिया की पोस्ट पर कमेंट किया- Congratulations Mama and Papa lion। इस तरह कई लोग दोनों को बधाई दे रहे हैं।

आलिया भट्ट बनने वाली हैं माँ, पोस्ट कर बोलीं- 'हमारा बच्चा आ रहा है'

'मैं इसी लायक हूं', हिंदू पंचांग के बयान पर ट्रोल होने के बाद बोले आर माधवन

'मैं काजोल के साथ बिस्तर पर।।।।', शाहरुख़ खान ने दिया बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -