शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं आलिया भट्ट!, सोशल मीडिया पर छाई मीम्स की बहार
शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं आलिया भट्ट!, सोशल मीडिया पर छाई मीम्स की बहार
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशूहर जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस समय सबसे अधिक चर्चाओं में है। जी दरअसल आलिया माँ बनने वाली है और इस बात का जिक्र उन्होंने खुद किया है। जी दरअसल आलिया ने अपने फैंस को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। आपको बता दें कि दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। अदाकारा ने आज यानी सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। आप देख सकते हैं उन्होंने इस जानकारी को देने के साथ ही एक हॉस्पिटल में अल्ट्रासाउंड सेशन की तस्वीर साझा की, जिसमें उनके पति व एक्टर रणबीर कपूर भी पास बैठे हैं।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘हमारा बच्चा, जल्द आ रहा है।’ आप सभी को पता हो कि आलिया भट्ट (29) और रणबीर कपूर (39) की शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी। वहीं सोशल मीडिया पर यह जानकारी जैसे ही आई तो फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। आप देख सकते हैं आलिया और रणबीर के इंडस्ट्री के दोस्त जैसे करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, रकुल प्रीत सिंह, प्रियंका चोपड़ा जोनास, टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय सहित कई अन्य लोगों ने कमेंट सेक्शन में जोड़े को बधाई दी।

अब इन सभी के बीच कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। जी हाँ, नेटिजन जमकर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं और वही मीम्स हम आपको दिखाने जा रहे हैं। यह मीम्स इंस्टाग्राम पर फ़ैल रहे हैं और कई लोगों का कहना है आलिया शादी के पहले प्रेग्नेंट थीं और इसी के चलते जल्दबाजी में शादी कर ली।

आलिया भट्ट के माँ बनने की खबर सुनते ही उड़े करण जौहर के होश, कही ये बात

आलिया भट्ट बनने वाली हैं माँ, पोस्ट कर बोलीं- 'हमारा बच्चा आ रहा है'

पत्नी को लेकर बोले रणबीर कपूर- "आलिया मेरी दाल-चावल है।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -