Eid 2021 पर नहीं रिलीज होगी ‘Satyameva Jayate 2’!

कोरोना वायरस महामारी के चलते कई फिल्मों की रिलीज डेट बदली जा चुकी है। अब तक अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी', सलमान खान की 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' और यश की 'केजीएफ 2' जैसी फिल्मों की रिलीज टाल दी गई है। वहीँ अब सामने आने वाली खबरों को माना जाए तो जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' भी रिलीज नहीं होने वाली है। जी दरअसल जॉन अब्राहम अपनी नई फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' को ईद 2021 के मौके पर रिलीज करने वाले थे लेकिन अब इस डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया जा चुका है।

अभी के हालातों को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट बदलने का फैसला लिया जा चुका है। पहले यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे नई रिलीज डेट दी जाएगी। जिसका ऐलान थोड़े समय के बाद किया जाएगा। आप सभी को बता दें कि फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार दिखाई देंगी। दिव्या टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी हैं। आप सभी को बता दें कि टी-सीरीज जैसा बड़ा बैनर ही 'सत्यमेव जयते 2' को बना रहा है, और इसे मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है।

अब यह देखना होगा कि फिल्म कब रिलीज होती है और कितना धमाल मचा पाती है..? वैसे जॉन इससे पहले सत्यमेव जयते में दिखाई दे चुके हैं जो बड़ी ही धमाकेदार फिल्म रही थी। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी भी नजर आए थे और अदाकारा के रूप में आपने आइशा शर्मा को देखा होगा, जो नेहा शर्मा की बहन हैं।

वैक्सीन लगवाने पहुंची दुल्हन , तस्वीर हो रही वायरल

दिल्ली में आज से 7 दिन का कर्फ्यू, बेकाबू कोरोना के चलते लिया गया फैसला

तेलंगाना वरिष्ठ भाजपा नेता मोटकपल्ली नरसिम्हुलु की हालत गंभीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -