तेलंगाना वरिष्ठ भाजपा नेता मोटकपल्ली नरसिम्हुलु की हालत गंभीर

Apr 19 2021 12:30 PM
तेलंगाना वरिष्ठ भाजपा नेता मोटकपल्ली नरसिम्हुलु की हालत गंभीर

तेलंगाना के एक वरिष्ठ राजनीतिक नेता मोटुपुपल्ली नरसिम्हुलु की स्वास्थ्य की स्थिति गंभीर बताई गई है। हमें बताएं कि वर्तमान में वह भाजपा पार्टी के साथ काम कर रहे हैं। उन्हें कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था जिसके बाद उन्हें सोमाजीगुडा के एक प्रमुख कॉर्पोरेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

यशोदा अस्पताल में डॉक्टरों के अनुसार, नरसिम्हुलु का इलाज गहन चिकित्सा इकाई में किया जा रहा था, क्योंकि उनकी स्वास्थ्य की स्थिति गंभीर थी। आपकी जानकारी के लिए हम यह बता दें कि तेलंगाना के नलगोंडा जिले का रहने वाला मोटुप्पल्ली नरसिम्हुलु पार्टी की स्थापना के बाद से टीडीपी के साथ था। उन्होंने 1983 और 2004 के बीच अलायर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था और 2009 में थुंगथुर्थी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र भी जीता था। 

राजनीतिक करियर के बारे में बात करते हुए, ध्यान दिया जाए कि नरसिंहुलु पहले चंद्रबाबू नायडू की सरकार में मंत्री थे, फिर उन्होंने टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ विद्रोह किया। 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद। उन्होंने 2019 के आम चुनावों के दौरान चंद्रबाबू की सार्वजनिक रूप से आलोचना की और उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया। वह बाद में 2019 में गृह मंत्री अमित शाह और अन्य भाजपा नेताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए।

दिल्ली में आज से 7 दिन का कर्फ्यू, बेकाबू कोरोना के चलते लिया गया फैसला

रामनवमी पर अब आप भी खरीद सकते है ऑनलाइन प्रसाद

राघव चड्ढा का भाजपा पर हमला, कहा- ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’