सलमान से टकराएंगे जॉन अब्राहम, ईद पर रिलीज होगी 'सत्यमेव जयते 2'

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है। जी हाँ, यह फिल्म 13 मई यानी ईद के दिन रिलीज होने वाली है। पहले इस फिल्म को ईद के बाद यानी 14 मई को रिलीज किया जाने वाला था लेकिन अब इसे 13 मई को रिलीज किया जाने वाला है। वैसे इस तरह से जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ से टकराने वाली है। जी हाँ, ‘राधे’ और ‘सत्यमेव जयते 2’ एक ही दिन रिलीज होने वाली है। आप देख सकते हैं जॉन अब्राहम ने कुछ देर पहले अपनी फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। इस पोस्टर पर फिल्म की नई रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी दिख रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

इस पोस्टर को शेयर करते हुए जॉन ने कैप्शन में लिखा है, 'ईद पर सत्या बनाम जय लड़ेंगे इस साल, दोनों भारत मां के लाल!' आप देख सकते हैं पोस्टर में 2 जॉन अब्राहम नजर आ रहे हैं। इन्हे देखकर कहा जा रहा है कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम का दोहरा किरदार भी हो सकता है। वैसे मिलाप झवेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी सहित कई सितारे अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। आपको हम यह भी बता दें कि यह साल 2018 में आई एक्शन ड्रामा ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है।

इस फिल्म में दिव्या खोसला कुमार भी हैं। बीते दिनों ही दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर जॉन के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में एक्ट्रेस ने सफेद साड़ी पहनी हुई थी। इसके अलावा जॉन अब्राहम ने कुछ समय पहले सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर शेयर किया था। उस पोस्टर को शेयर कर उन्होंने लिखा था- 'जिस देश की मैया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है।' आपको बता दें कि इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश औद्योगिक विकास प्राधिकरण में हो रही है भर्तियां, जानिए विवरण

भारतीय सेना में नौकरी पाने का शानदार मौका, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

शर्मनाक: दुकानदार ने बच्चों को बंधक बनाकर किया ये हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -