शर्मनाक: दुकानदार ने बच्चों को बंधक बनाकर किया ये हाल

पटना: बिहार के समस्तीपुर में 3 बच्चों को बरहमी से पीटने का एक वीडियो देखने को मिला है। वीडियो में एक किराना दुकान का मालिक 3 बच्चों को बेरहमी से पीट रहा है। दुकानदार ने बच्चों पर चोरी का इलज़ाम लगाकर उनकी पिटाई कर दी। यह घटना 13 मार्च की बोली जा रही है। आरोपी दुकानदार के विरुद्ध पीड़ित बच्चे की मां ने शिकायत दर्ज कर दी गई थी।

जंहा इस बात का पता चला है कि बच्चों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता जा रहा है। पीड़ित बच्चे की मां ने शिकायत में  बोला है कि उनका बच्चा अपने 2 दोस्तों के साथ 2000 का नोट लेकर दुकान से चावल लेने गया था। तभी दुकानदार मे बच्चों पर तकरीबन 40,000 रुपये की चोरी का इलज़ाम लगा दिया और बच्चों को दुकान में ही बंद कर दिया गया था। दुकानदार ने तीनों बच्चों को बुरी तरह से पीटा।

दुकानदार ने बच्चों को बेरहमी से पीटा: मिली जानकारी के अनुसार बच्चे निरंतर दुकानदार से उन्हें छोड़ने के लिए विनती करते रहे लेकिन उसने बच्चों की एक बात नहीं सुनी। छोटे-छोटे बच्चों के रोने की आवाज सुनकर भी उसका दिल नहीं पसीजा। जब दुकानदार बच्चों को बेरहमी से पीट रहा था किसी ने इस हरकत का वीडियो बना कर सोशल मीडिया शेयर कर दी गई है। 

दलसिंहसराय के डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि बच्चों को मारने के आरोपी दुकानदार के विरुद्ध मामले दर्ज किया गया है। एक बच्चे की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके उपरांत पुलिस केस की कार्रवाई कर रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायत में मां ने बताया कि बच्चे की उम्र 10 वर्ष है। हम बता दें कि पुलिस केस की कार्रवाई कर रही है। कुछ दिनों पहले बिहार के कोसी में एक बच्चे की पिटाई का केस सामने आया था। रविवार को अज्ञात आरोपियों पर बच्चे से मारपीट की शिकायत दर्ज कराई गई थी।

सब इंस्पेक्टर, प्लाटून कमांडर और फायर ऑफिसर के पदों पर यहां हो रही है भर्तियां, जानिए पूरा विवरण

जम्मू के इस क्षेत्र में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, क्या ये है किसी साजिश की शुरुआत

हमें कोरोना की इस उभरती हुई 'सेकंड पीक' को तुरंत रोकना होगा: PM मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -