जॉन जल्दी करने वाले हैं बॉक्स ऑफिस पर पावरपैक्ड 'अटैक'

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम जल्द ही अपनी एक और पावर पैक्ड फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम 'अटैक' है. जॉन ने बताया कि वह अपनी इस फिल्म को फ्रैंचाइज़ी के तौर पर रिलीज़ करना चाहते हैं. जॉन ने अपने इंटरव्यू में बताया कि, "ऐसी फिल्म जो अब तक भारत में कभी नहीं बनी. इस फिल्म के लिए टीम बना ली है और जल्द ही तैयारी शुरू होगी."

हाल ही में जॉन अपनी आगामी फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' को लेकर संघर्ष कर रहे हैं. खैर अब अपडेट आई है कि इस फिल्म को 25 मई को रिलीज़ किया जा रहा है. इस फिल्म के बाद जॉन मिलाप झावेरी की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में नज़र आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ मनोज बाजपेयी भी दिखेंगे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद ही वह 'अटैक' पार काम करना शुरू करेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जॉन ने निखिल आडवाणी की फिल्म 'बाटला हाउस' भी साइन कर रखी है. इस फिल्म को दिल्ली के बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर के बेस पर बनाया जाएगा. इस फिल्म को लेकर भी कई विवाद सामने आए थे. जॉन बताते हैं की फिल्म 'अटैक' की कहानी को उन्होंने डेवेलप कर लिया है, जिसमें वह ही लीड किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन जॉन के ही प्रोडक्शन हाउस से किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दरियादिल भाईजान की 'भारत' में अमिताभ की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड को मिली जगह

इस वजह से मंदिर जाना होता है लाभदायक

लड़कों की हार्ड स्किन को सॉफ्ट बनाते हैं यह फेस पैक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -