'ये रिश्ता क्या कहलाता है', ऋतिक संग एक्स-वाइफ को इशारों में बात करते देख बोले ट्रोलर्स
'ये रिश्ता क्या कहलाता है', ऋतिक संग एक्स-वाइफ को इशारों में बात करते देख बोले ट्रोलर्स
Share:

रितिक रोशन और सुजैन खान की राहे अलग हो चुकीं हैं लेकिन फिर भी दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। जी दरअसल ये दोनों अपने बच्चों की परवरिश साथ मिलकर कर रहे हैं। दूसरी तरफ रितिक और सुजैन अच्छे दोस्त भी हैं। अब हाल ही में उनका एक रीसेंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जी दरअसल दोनों दोस्तों के साथ लंच पर गए थे और एक-दूसरे से अलग होते वक्त दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। रितिक-सुजैन के फैन्स ने इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं रितिक रोशन अपने फ्रेंड्स के साथ संडे को लंच करने गए थे और वह एक रेस्टोरेंटके बाहर अपनी एक्स-वाइफ सुजैन खान के साथ नजर आए। इस दौरान उनकी फ्रेंड सोनाली बेंद्रे, गोल्डी बहल, गायत्री जोशी और विकास ओबरॉय थे। वहीं सुजैन जाते वक्त रितिक से बाय करती नजर आ रही हैं और रितिक उनसे इशारे में ड्रॉप करने के लिए पूछते हैं, इस पर सुजैन इशारे में ही बताती हैं कि वह चली जाएंगी।

अब इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'दोनों साथ में अच्छे लगते थे।' वहीं एक ने लिख।, 'असली जिंदगी में ये सब नहीं चलता।' वहीं एक और कमेंट है, 'इतना प्यार फिर भी अलग-अलग।' इसके अलावा एक यूजर ने पूछा- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है।' वैसे रितिक रोशन और सुजैन खान अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और दोनों को अक्सर अपने चाहनेवालों के साथ देखा जाता है।

मलाइका अरोड़ा को वाइट लहंगे में देख दीवाने हुए फैंस

शिल्पा शेट्टी के 10 साल के बेटे ने शुरू किया बिजनेस, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कुणाल रावल की शादी में मलाइका ने मचाया तहलका, हाथ पकड़कर ले जाते दिखे अर्जुन कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -