पाकिस्तान की हार दिखाने को तैयार जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म
पाकिस्तान की हार दिखाने को तैयार जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म
Share:

हाल ही में हुए पुलवामा हमले से देश आक्रोश में है और इसके लिए देश बदला भी चाहता है. इसी की शुरुआत भी हो चुकी है जिससे आज देश आज खुश भी है. इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो बॉलीवुड में भी कुछ ऐसी ही फिल्में बनती है जिनमे ये युद्ध बताये जाते हैं. अब तक ऐसी कई फिल्में बन चुकी हैं और उसके बाद कुछ और फिल्में ऐसी ही आने वाली हैं जो पाकिस्तान की हार को दर्शाएगा. 

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी आने वाली फिल्म रॉ (रोमियो अकबर वाल्टर) को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि इस फिल्म में 1971 के युद्ध में पाकिस्तान की पराजय को दिखाया जाएगा. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है  जो देश के युद्ध की पुरानी तस्वीर दिखा रहा है. जॉन पिछले कुछ समय से ऐसी ही फिल्में  बना रहे हैं जो देशभक्ति पर है और दुश्मन देशों की हार दिखाई जाती है. आने वाली फिल्म RAW में जॉन अब्राहम के अलावा इस फिल्म में जैकी श्राफ, मौनी राय और अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं रॉबी ग्रेवाल इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. 

इस फिल्म को आगामी अप्रैल महीने में रिलीज किया जाना है. जॉन से पहले इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत काम करने वाले थे. बंग्लादेश के निर्माण को लेकर हुई भारत और पाकिस्तान की जंग पर अब तक चार फिल्में बन चुकी हैं. देखना दिलचस्प होगा कि जॉन अब्राहम की इस फिल्म क्या अलग देखने को मिलता है. साल 2019 की शुरुआत ही देशभक्ति फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के साथ हुई थी जिसमें विक्की कौशल, परेश रावल और यामी गौतम लीड रोल में थे जिसने अच्छी खासी कमाई कर ली है. 

जॉन अब्राहम और उर्वशी की 'पागलपंती' हुई शुरू, देखें तस्वीर

Batla House Wrap up : शूटिंग के बाद जमकर हुई पार्टी, जॉन के साथ तस्वीरें आई सामने

Welcome : इस बार कॉमेडी के साथ एक्शन भी करेंगे 'मजनू' और 'उदय शेट्टी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -