'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' में ऐसा होगा डायना का LOOK
'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' में ऐसा होगा डायना का LOOK
Share:

अभिनेता जॉन अब्राहम व डायना पेंटी के दमदार अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोकरण' का एक शानदार पोस्टर भी रिलीज हुआ है जिसमे की हमे जॉन अब्राहम का लुक भी दिखाई दे रहा है. बता दे की जॉन अब्राहम जो के देखा जाए तो पूर्व में भी कई सफलतम फिल्मों में हमे नजर आ चुके है. तथा अबकी बार फिर से जॉन अपनी इस फिल्म को लेकर लौंटने वाले है. इस फिल्म में भी जॉन का एक बार फिर से हमे एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है. इससे पहले भी हम जॉन का एक्शन के साथ साथ कॉमेडी अवतार देख चुके है.

अब बात कर ली जावे उनकी इस फिल्म के बारे में तो बता दे कि, जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोकरण' के बारे में तो इस फिल्म में जॉन के बाद अब हमारी खूबसूरत मोहतरमा डायना पेंटी का भी लुक सामने आ गया है. जी हाँ बता दे कि, इस बार डायना मिल्‍ट्री ऑफिसर के रूप में नजर आएंगी. अब आगामी फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' में एक सैन्य अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी, जिसे लेकर वह खासी उत्साहित हैं. डायना ने ट्विटर पर रविवार को फिल्म में अपना पहला लुक साझा किया, जिसमें वह एक सैन्य वर्दी में नजर आ रही हैं.

उनके बालों का जुड़ा बना है और उन्होंने बहुत ही कम मेकअप किया हुआ है. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'परमाणु में अपने पहले लुक को साझा करते हुए उत्साहित महसूस कर रही हूं.'  बहरहाल देखा जाए तो परमाणु नगरी पोकरण में 11 और 13 मई 1998 को हुए सिलसिलेवार पांच परमाणु परीक्षणों की याद को ताजा करने के लिए बॉलीवुड के निर्माता इस पर फिल्म बना रहे हैं. लीड रोल में अभिनेता जॉन अब्राहम, डायना पेंटी और एक अहम भूमिका में बोमन ईरानी भी दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे.  

'परी' बन डरा रही अनुष्का....

CM ममता भी सुमिता के जाने से आहत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -