'परी' बन डरा रही अनुष्का....
'परी' बन डरा रही अनुष्का....
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान व खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' जिसके लिए आजकल शाहरुख़ व अनुष्का शर्मा पूरी तरह से व्यस्त चल रहे है व दोनों ही कलाकारों पर फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने पूर्ण विश्वास के चलते ही इस फिल्म का निर्माण किया है. वैसे भी अपनी इस फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है.

अब यह तो रही अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की बात, इस फिल्म के बाद एक और फिल्म में हमे अनुष्का शर्मा दिखाई देने वाली है जिसका नाम है 'परी' जी हां बता दे कि, इस फिल्म का एक और धांसू पोस्टर भी रिलीज हो गया है जिसमे की हमे सिर्फ अनुष्का शर्मा नजर आ रही है. वैसे भी एक्‍टर से प्रोड्यूसर बनी एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा अब जल्‍द ही अपने प्रोडक्‍शन हाउस की तीसरी फिल्‍म लेकर आ रही हैं.

सोमवार को अनुष्‍का ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'परी' की रिलीज डेट की घोषणा इस फिल्‍म के नए पोस्‍टर के साथ की है. अनुष्‍का की यह फिल्‍म अगले साल 9 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी. इस फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में ही अनुष्‍का शर्मा काफी डरावनी और अब तक के सबसे अलग लुक में नजर आ रही थीं. पोस्टर में अनुष्का शर्मा जमीन पर लेटी हुई नजर आ रही है.   

देखीए किसे याद कर श्रीदेवी की आखों से झलक आए आंसू

‘जुड़वां 2’ में केमियों देते नज़र आएँगे सलमान


 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -