लगातार हिट देने वाले इस एक्टर की हाँ का इंतज़ार कर रहे है जॉन
लगातार हिट देने वाले इस एक्टर की हाँ का इंतज़ार कर रहे है जॉन
Share:

हिंदी सिनेमा में सात बार-बार हिट फिल्में दे चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना को लेकर इन दिनों तमाम निर्माता फिल्में बनाना चाह रहे हैं। आयुष्मान को फिल्मों की शूटिंग फटाफट पूरी करने के लिए जाना जाता है और वह एक बार कहानी व पटकथा तय हो जाने के बाद सेट पर ज्यादा नखरे भी नहीं करते। परन्तु, एक निर्माता हैं जो आयुष्मान की हां का इंतजार बीते साल भर से कर रहे हैं। ये निर्माता कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम है जिनके प्रोडक्शन हाउस से ही आयुष्मान फिल्म 'विकी डोनर' में पेश हुए थे।

हिंदी सिनेमा को आयुष्मान खुराना के तौर पर एक नया स्टार देने का श्रेय जॉन अब्राहम को ही जाता है। उन्होंने लीक तोड़ने वाली फिल्म विकी डोनर जैसे विषय पर भरोसा जताया और इसी फिल्म ने आयुष्मान के लिए हिंदी सिनेमा में अतरंगी विषयों पर बनने वाली फिल्मों की लाइन खोल दी। अब हालाँकि आयुष्मान सुपरस्टार बन चुके हैं। वह खुद को लेकर फिल्में बनाने की सोचने वाले निर्माताओं से मिलने का वक्त तक नहीं निकाल पा रहे हैं और तो और अपनी फीस भी काफी ऊंची कर चुके हैं। ऐसे में जॉन अब्राहम को भी आय़ुष्मान खुराना के साथ अगला प्रोजेक्ट शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।

एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में जॉन अब्राहम बताते हैं, “आयुष्मान खुराना को पेश करने का क्रेडिट भले मुझे दिया जाता हो परन्तु मैं इसे स्वीकार नहीं करता। आयुष्मान ने अपनी मेहनत और अपनी लगन से वो मुकाम पाया है जहां आज वह हैं। उनकी फिल्मों के चयन की काबिलियत पर मुझे फख्र होता है। हम अक्सर मिलते रहते हैं और नए प्रोजेक्ट्स पर बात भी करते हैं। मैं आयुष्मान के साथ अपने प्रोडक्शन हाउस की दूसरी फिल्म शुरू करना चाहता हूं लेकिन अभी शायद इसमें वक्त लगेगा।”

ये वक्त क्यों लगेगा, इस सवाल पर जॉन तो खुद नहीं बताते परन्तु उनके करीबी सूत्रों से हमे यह पता चला है कि जॉन के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से आयुष्मान को कुछ कहानियां सुझाई गई हैं परन्तु  अभी तक इसके लिए ग्रीन सिगनल मिलना बाकी है। दूसरी वजह ये भी है कि आयुष्मान शायद खुलकर अपनी फीस भी जॉन से मांगने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं।

पिता बनाना चाहते ​थे चाटर्ड अकाउंटेंट लेकिन, चाहत ने बना दिया फिल्म इंडस्ट्री का दिग्गज निर्देशक

पुरानी इतिहासिक फिल्मों पर भारी पड़ी 'तानाजी', जानिए रिव्यु

दिशा पटानी की सेल्फी ने मचाया गदर, फोटो देख भी रह जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -