दिशा पटानी की सेल्फी ने मचाया गदर, फोटो देख भी रह जाएंगे हैरान
दिशा पटानी की सेल्फी ने मचाया गदर, फोटो देख भी रह जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों चर्चा में हैं. वह अपनी आगामी फिल्म मलंग की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा दिशा पटानी सोसल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह बेझिझक सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती हैं. उनकी इन हॉट और सेक्सी फोटो वीडिओ पर फैन्स जान छिड़कते हैं. दिशा पटानी की एक ऐसी ही बेहद सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को अब तक लाखों लोगो ने देखा है.

फिल्म तानाजी का दमदार ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिशा पटानी ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में दिशा पटानी ब्लैक हॉट पैंट और फुल स्लीव टॉप पहने दिखाई दे रही हैं. उनकी ये फोटो किसी बिजली गिराने के कम नहीं हैं. इस फोटो में दिशा सेल्फी ले रही हैं. तस्वीर में उनका अंदाज देखते ही बन रहा है.

फिल्म तानाजी का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज, जानिए फैन्स और सेलेब्स रिएक्शन

सोशल मीडिया पर दिशा पटानी काफी एक्टिव रहती हैं. जिसके चलते उनके फॉलोअर्स की तादाद लाखों में है. अकेले इंस्टाग्राम पर दिशा के 27.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इससे पता चलता है कि वह सोशल मीडिया पर कितनी लोकप्रिय हैं.दिशा पटानी सोशल मीडिया पर जैसे ही कोई अपनी हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती हैं तो लाइक और कमेन्ट्स की बौछार होने लगती है. दिशा पटानी की इस सेक्सी फोटो को अब तक 19 लाख और 60 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.दिशा बीते काफी समय से टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में रहीं है. इस स्टार कपल को कई बार बी टाउन से लेकर विदेश तक साथ स्पॉट किया गया है. एक समय ऐसा भी रहा जब दोनों के बीच रिलेशनशिप में दरार की खबर आई लेकिन बाद में कहा गया कि दिशा और टाइगर के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -