फिर एक्शन अवतार में नज़र आए जॉन अब्राहम, जारी हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का पहला पोस्टर
फिर एक्शन अवतार में नज़र आए जॉन अब्राहम, जारी हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का पहला पोस्टर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम एक बार फिर फैंस के बीच देशभक्ति की भावना जगाने के लिए आ रहे हैं। वह अब 2018 में आई ऐक्‍शन ड्रामा फिल्‍म 'सत्‍यमेव जयते' के सीक्‍वल में दिखाई देंगे। फिल्‍म का निर्देशन मिलाप जावेरी करेंगे और यह अगले वर्ष 2 अक्‍टूबर यानी गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज होगी। दिव्‍या खोसला कुमार भी 'सत्‍यमेव जयते 2' से अभिनय में वापसी करेंगी।

जॉन अब्राहम ने मंगलवार को फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर फैंस के साथ साझा किया। इसमें उनकी बेहतरीन बॉडी और सीने पर तिरंगा दिखाई दे रहा है। पोस्‍टर पर लिखा है कि, 'तन, मन, धन से बढ़कर जन, गण, मन।' पहली फिल्‍म के कामयाब होने के बाद उम्‍मीद की जा रही है कि सीक्‍वल में और अधिक ऐक्‍शन, इमोशन, पावर होगा। यह फिल्‍म विकी कौशल की 'सरदार उधम सिंह', टाइगर श्रॉफ की 'रैम्‍बो' और फरहान अख्‍तर की 'तूफान' के साथ क्‍लैश करेगी, जिससे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

इससे पहले मिलाप ने जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' बनाई थी।  इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपये की कमाई की थी । फिल्म को लेकर जॉन अब्राहम भी काफी उत्साहित हैं। आपको बता दें कि इस मूवी को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिषा आडवाणी, निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं ।

VIDEO: अपराधियों की चमड़ी उधेड़ते नज़र आईं रानी मुखर्जी, जारी हुआ मर्दानी -2 का धमाकेदार टीज़र

VIDEO: रिलीज़ हुआ 'मेड इन चाइना' का दूसरा सॉन्ग सनेड़ो, मौनी रॉय संग ठुमके लगाते दिखे राजकुमार

VIDEO: हाउसफुल 4 के पहला गाने ने आते ही मचाया धमाल, 'एक चुम्मा तो बनता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -