'सत्यमेव जयते 2' में डबल रोल निभाएंगे जॉन अब्राहम
'सत्यमेव जयते 2' में डबल रोल निभाएंगे जॉन अब्राहम
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी नयी फिल्म के लिए चर्चाओं में है। उनकी नयी फिल्म का नाम 'सत्यमेव जयते 2' है जो जल्द ही आने वाली है। वैसे इस फिल्म को एक्शन ड्रामा फिल्म कहा जा रहा है और खबरें हैं 'सत्यमेव जयते 2' में जॉन धमाकेदार डबल रोल में नजर आने वाले हैं। जी हाँ, इन दिनों जॉन अपने इस रोल के लिए घंटो जिम में पसीना बहा रहे है जो आपन उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं। वैसे इस फिल्म से जुड़े सूत्रों की माने तो जॉन ने अपने रोल के लिए 15 किलो वजन घटाया हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

खबरों के मुताबिक यह फिल्म भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म है और इस फिल्म के पहले पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों ने काफी सराहा था। ऐसे में अब दूसरे पार्ट से भी कुछ ऐसी ही उम्मीदें हैं। वैसे अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जॉन पार्ट 2 में धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगे। इस फिल्म में जॉन एक रोल में समाजसेवा करने वाले किरदार में होंगे, और दुसरे किरदार में दुश्मन का सफाया करते दिखाई देने वाले हैं। वैसे इस फिल्म में दिव्या कुमार खोसला भी दिखाई देंगी।

दिव्या कुमार खोसला के साथ इस फिल्म में मनोज बाजपेयी भी दिखाई देंगे। अब आगे वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जॉन अब्राहम जल्द ही शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम और शाहरुख खान 12 साल के बाद एक साथ नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग दुबई में होगी।

कोरोनावायरस के खिलाफ टीकाकरण अभियान के साथ सूअरों को भी लगेगा स्वाइन फ्लू का टीका

'दाढ़ी, टोपी, बुर्का बैन कर देगी भाजपा...,' AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल का सांप्रदायिक भाषण

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अकाउंट को ब्लॉक करने पर ट्विटर-फेसबुक ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -