इस साउथ मूवी के रीमेक का हुआ एलान
इस साउथ मूवी के रीमेक का हुआ एलान
Share:

दुनियाभर में अपने पाँव पसरते जा रहे कोरोना वायरस ने जहां पूरी दुनिया को घरों में कैद करके रखा हुआ है. तो वहीं, इस बीच फिल्मी गलियारे से जरुर एक अच्छी खबर सुनने को मिल रही है. वहीं हाल ही में फिल्म एक्टर और निर्माता जॉन अब्राहम ने ऐलान किया है कि उन्होंने सुपरडुपर हिट मलयालम फिल्म अय्यपनम कोशियम के अधिकार खरीद लिए हैं. मलयालम भाषा में बनी इस जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन ने लीड रोल निभाए थे. अब इस धमाकेदार एक्शन फिल्म को जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन जेए एंटरटेनमेंट के बैनर तले हिंदी में बनाने की तैयारी कर रहे है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बारे में ऐलान करते हुए जॉन अब्राहम ने ट्वीट लिखा है, ‘अय्यपनम कोशियम, एक ऐसी फिल्म है जिसमें एक्शन, थ्रिल और एक जबरदस्त कहानी का बेहतरीन मेल है. जेए एंटरटेनमेंट के तहत हम ऐसी शानदार कहानियों को लोगों के बीच लेकर आने के लिए उत्साहित हैं. हमें उम्मीद हैं कि हम हिंदी में एक बेहतरीन फिल्म लेकर आने वाले हे.

जानकारी के लिए हम, बता दें कि मूल रुप से मलयालम भाषा में बनी इस फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी और एक रिटायर्ड हवलदार के ईगो क्लैश के ईर्द-गिर्द घूमती हैं. फिल्म में पुलिस अधिकारी का किरदार बीजू मेनन ने निभाया था. जबकि हवलदार कोशी कुरियन का किरदार पृथ्वीराज व्यापन नायर ने निभाया था. हालांकि अभी ये तय नहीं है कि हिंदी में बनने वाली इस फिल्म में लीड रोल कौन निभाएगा. लेकिन फिल्म को देखने के लिए जरुर फैंस का उत्साह सांतवे आसामान पर हैं. याद दिला दें कि इससे पहले जॉन अब्राहम विक्की डोनर, फोर्स 2 और मद्रास कैफे जैसी शानदार फिल्में बतौर निर्माता दे चुके हैं. ऐसे में जॉन अब्राहम के फैंस जरुर खुशी से झूमने लगे हैं. अब लॉकडाउन खत्म होने के बाद ही इस फिल्म को लेकर आगे की तैयारी की जाएंगी. वैसे, आप इस 2 हीरो वाली फिल्म में किस स्टार को देखने के लिए एक्साइटेड हैं. हमें कमेंट कर बता सकते हैं. 

सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का शानदार वीडियो

साउथ की मशहूर अभिनेत्री वनीस्री के पुत्र का निधन, हार्ट अटक के कारण हुई मौत

मंजू वारियर ने शेयर की खूबसूरत वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -