साउथ की मशहूर अभिनेत्री वनीस्री के पुत्र का निधन, हार्ट अटक के कारण हुई मौत

साउथ की मशहूर अभिनेत्री वनीस्री के पुत्र का निधन, हार्ट अटक के कारण हुई मौत

चेन्नई: अनुभवी अभिनेत्री वनीस्री शोकग्रस्त है क्योंकि उनके बेटे का दुखद निधन हो गया है। 71 वर्षीय वनिस्री ने आज चेन्नई में अपने बेटे अभिनव वेंकटेश कार्तिक को खो दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉ अभिनय वेंकटेश का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण, नींद में ही हो गया। उन्होंने चेन्नई के अन्नपूर्णा मेडिकल कॉलेज और अस्पतालों में मेडिकल की पढाई की थी। उन्होंने सलाहकार चिकित्सक के रूप में भी काम किया। वह एक खेल चिकित्सक भी थे।

वह एक क्रिकेटर थे और घायल एथलीटों की सेवा के लिए खेल और फिटनेस के संयोजन में काम करते थे।  उनकी अचानक और असामयिक मृत्यु से वनिस्री और उनके परिवार को बड़ा सदमा पहुंचा है। आपको बता दें कि 1970 के दशक के अंत में, वनीस्री ने अपने निजी जीवन पर धन केंद्रीय करते हुए अपना फिल्मी करियर छोड़ दिया था।

अपने करियर के चरम के दौरान उन्होंने शादी की और इसके बाद फिल्में करना छोड़ दीं। उसने दो बच्चों को जन्म दिया - एक बेटा और एक बेटी - अनुपमा और अभिनय वेंकटेश कार्तिक। हालाँकि, 1980 के दशक के अंत में वनीस्री ने चरित्र भूमिकाओं और माँ की भूमिकाओं में अभिनय करके फिल्मों में वापसी की थी। चिरंजीवी के अठखू यमुदु अम्मायिकी मोगुडु (1989) में अथा के रूप में उनके किरदार को काफी तारीफ मिली थी।

रिया के इस लुक के फैंस हुए दीवाने, यहां देखे फोटो

राइमा सेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी ये खूबसूरत फोटो

इस फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई अभिनेत्री एना