जिन लोगों ने कहा था कि जॉन फिल्मों के लायक नहीं हैं, उन्हें मिला करारा जवाब..

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर जॉन अब्राहम पीछले कुछ समय से देशभक्ति वाली फिल्म कर रहे हैं. उनकी ये फिल्में हिट भी हो रही हैं और फैंस को पसंद भी आ रही है. लेकिन कुछ लोगों का ये भी कहना है कि वह इस इंडस्ट्री में बने रहने के लायक नहीं हैं. जॉन के जितने फैंस हैं उतने ही क्रिटिक भी हैं जो उन्हें इंडस्ट्री में पसंद नहीं करते. ऐसे में जॉन अपनी फिल्मों से उन्हें जवाब दे रहे हैं, अभी हाल ही में उन्होंने उन सभी को जवाब दिया है जो उन्हें इंडस्ट्री से जाने की सलाह देते हैं. 

इस बारे में जॉन का कहना है कि अब तक की सबसे बुरी आलोचना का सामना उन्हें तब करना पड़ा जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी. जॉन ने कहा, "मैं इस इंडस्ट्री में बने रहने के लायक नहीं हूं, यह अब तक की मेरी सबसे बुरी आलोचना है. मुझे पहले ही दिन यह मिली. तब से अब तक 17 साल बीत चुके हैं. जिन्होंने ऐसा कहा था कि उनमें से अधिकतर की शादी और बच्चे हो चुके हैं, आधे रिटायर हो गए हैं, कुछ ने अपना काम छोड़ दिया है. मैं आज भी यहां हूं." आपकी जानकारी के लिए बता दें, उन्होंने चैट शो 'बाय इंवाइट ओनली' में अपने करियर के बारे में खुलासा किया.

बता दें फिल्मों में आने से पहले जॉन मॉडलिंग किया करते थे और मॉडलिंग में सफल होने के बाद जॉन ने साल 2003 में 'जिस्म' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया और तब से अब तक 'पाप', 'धूम', 'गरम मसाला', 'बाबुल', 'दोस्ताना', 'न्यूयॉर्क', 'हाउसफुल 2', 'मद्रास कैफे', 'ढिसूम', 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरन', 'रोमियो अकबर वाल्टर' और 'बाटला हाउस' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वो आगे कई और फिल्में लेकर आ रहे हैं. साथ ही बता दें, जॉन फिल्ममेकिंग बिजनेस में एक निर्माता के तौर पर भी कार्यरत हैं.

आखिर क्यों सेक्रेड गेम्स 2 का प्रमोशन नहीं कर सके नवाज, जानिए वजह ?

'लाल कप्तान' का टीजर आते ही सैफ अली खान को लगा तगड़ा झटका

केन्या से बॉलीवुड और अर्जुन के लिए आई बड़ी खबर, फिल्म महोत्सव में हुए सम्मानित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -