'लाल कप्तान' का टीजर आते ही सैफ अली खान को लगा तगड़ा झटका
'लाल कप्तान' का टीजर आते ही सैफ अली खान को लगा तगड़ा झटका
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एपिक एक्शन ड्रामा फिल्म ''लाल कप्तान'' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. पहले इसकी रिलीज की तारीख कुछ और थी. ''एनएच 10'' से प्रसिद्धि पाने वाले नवदीप सिंह द्वारा इस फिल्म का निर्देशन किया गया है और यह फिल्म पहले छह सितंबर को रिलीज होनी थी. सैफ द्वारा इस फिल्म में एक नागा साधु का किरदार निभाया गया है. 

'इरोस इंटरनेशनल मीडिया लिमिटेड' के प्रबंध निदेशक सुनील लल्ला द्वारा हाल ही में एक बयान में कहा गया है कि, ''अभिनेता के रूप में सैफ फिल्म में प्रतिशोध और छल के विषयों को रेखांकित करते हैं. दर्शकों हेतु उनके जन्मदिन के अवसर पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करना बिल्कुल उपयुक्त समय है.'' बता दें कि सैफ ने 16 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन मनाया है. 

बॉलीवुड फिल्मकार आनंद एल. राय (Anand L Rai) द्वारा अपने बैनर कलर येलो प्रोडक्शंस (Yellow Productions) के माध्यम से इस फिल्म का निर्माण किया गया है और उन्होंने कहा है कि, ''एक टीम के तौर पर सैफ के जन्मदिन पर लाल कप्तान की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए हम बेहद ही खुश हैं.' इससे पहले हाल ही में 15 अगस्त को सैफ अली खान अभिनीत बहुचर्चित वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स‍ 2 (Sacred Games 2) में नजर आए है. 

शाहरुख़ के बेटे संग अनन्या पांडेय ने की पार्टी, देखें तस्वीरें

Prada में आलिया को देख दीवाने हुए रणबीर, दिया ये रिएक्शन

इंशाअल्लाह में चुने जाने पर बोली आलिया-मैं कोने में गई और फिर 5 मिनट तक...'

अक्टूबर में शुरू करेंगे अजय देवगन 'चाणक्य' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -