जॉन क्यों नहीं रखते बॉडीगॉर्ड, कारण जानकर और भी हो जाएंग उन पर फ़िदा
जॉन क्यों नहीं रखते बॉडीगॉर्ड, कारण जानकर और भी हो जाएंग उन पर फ़िदा
Share:

अक्सर सेलिब्रिटी अपने साथ बॉडी गॉर्ड रखते हैं ताकि वो बचे रहे या फिर सेफ रहें. हर सेलेब के साथ एक बॉडी गॉर्ड तो होता ही है लेकिन यहां हम बात कर रहे होइन जॉन अब्राहम की जो अपने साथ बॉडीगार्ड्स नहीं रखते. या ये कहें कि उन्हें  बॉडीगार्ड्स रखना पसंद ही नहीं है. जॉन अब्राहम को बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि वह हमेशा ही बॉडीगार्ड्स के साए में चलें. इसी बारे में उन्होंने बताया कि वो किसी बॉडी गॉर्ड को क्यों नहीं रखते अपने साथ. तो आइये जानते हैं उन्होंने इस बारे में क्या जवाब दिया जब उनसे इस बारे में पूछा गया.

आपको बता दें, ये पुरानी बात है जब उनसे इस बारे में तो उन्होंने कहा, 'मैं अन्य आम इंसानों की तरह ही हूं. हम सब एक जैसे ही हैं और हम सभी का खून भी एक है. इसलिए सबसे अलग होकर चलने की ज़रूरत ही क्या है? मुझे लोगों को अपने से दूर भगाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता. बल्कि मुझे तो उनके साथ रहना ज़्यादा अच्छा लगता है.' इसके आगे उन्होंने कहा कि एक बार वह एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने के लिए जा रहे थे और उन्होंने एक रिक्शाचालक को बुलाया. बाद में वह उस वेन्यू से पैदल चलकर ही वापस आ गए थे. 'मैं बिना किसी डर या शर्म के अकेला ही वापस आ गया. मैं लोगों के साथ खड़ा होता हूँ और जितनी मर्जी सेल्फी लेता हूं. मुझे भीड़ पसंद है और मैं उससे डरता नहीं हूं. इसलिए मैं लोगों को धक्का देकर दूर करने के लिए अपने साथ गार्ड्स नहीं रखता.' इससे यही लगता है वो वाकई अपने फैंस का काफी ख्याल रखते हैं.

इसी के आगे जॉन ने कहा - 'मैं लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाता हूं और फिर एक पॉइंट के बाद मैं खुद ही वहां भाग जाता हूं. अगर कोई मेरे पीछे भागता हैं तो मैं और तेजी से भागता हूं. मुझे कोई पकड़ नहीं सकता. मैं बस सभी को सॉरी, सॉरी कहता हूं और भाग जाता हूं. हालांकि ऐसा नहीं है कि मैं लोगों को देखकर ही भाग जाता हूं, बल्कि कई बार ऐसा ज़रूरी होता है ताकि लोगों को चोट न लगे या वे दुखी न हों. मैं दरअसल भूल गया हूं कि मैं खुद एक मिडिल क्लास फैमिली से आता हूं.' जॉन की बात जानकर आप उनके और भी फैन बन जायेंगे और जरूर उनसे एक बार मिलना चाहेंगे. साथ ही बता दें, इन दिनों जॉन अब्राहम अपनी आने वाली दो फिल्मों 'रोमियो अकबर वॉल्टर' और 'बटला हाउस' की तैयारियों में बिज़ी हैं.

RAW Teaser : जॉन की फिल्म का एक और पोस्टर आया सामने, इस दिन होगा टीज़र का धमाका

'RAW' में 70 के दशक वाले लुक में नजर आए जॉन अब्राहम, पहला पोस्टर आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -