RAW Teaser : जॉन की फिल्म का एक और पोस्टर आया सामने, इस दिन होगा टीज़र का धमाका
RAW Teaser : जॉन की फिल्म का एक और पोस्टर आया सामने, इस दिन होगा टीज़र का धमाका
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग और हॉट स्टार एक्टर जॉन अब्राहम की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' यानी RAW का पहला पोस्टर बीते दिन ही सामने आया था जिसमें जॉन का एक अलग ही अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का पोस्टर काफी पसंद किया जा रहा है और उम्मीद है फिल्म का ट्रेलर भी जोरदार ही होगा. इसके अलावा आपको बता दें हाल ही में इस फिल्म का दूसरा पोस्टर सामने आया है जिसे जॉन अब्राहम ने अपने सोशल साइट पर शेयर किया है. 

जॉन अब्राहम ने खुद इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करने के साथ जॉन अब्राहम ने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. जारी किए इस पोस्टर में जॉन अब्राहम का लुक भी सामने आ गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल कर रहे हैं. साथ ही धीरज वाधवा और अजय कपूर मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. 

फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर के दूसरे पोस्टर को शेयर करते हुए जॉन अब्राहम ने कैप्शन में लिखा- His mission to protect the nation is now his obsession. Presenting ‘Akbar’ from #RAW, based on the true story of a patriot. Teaser out tomorrow. #RAWAkbar . इसके साथ उन्होंने ये भी बताया है कि टीज़र कल यानि 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाला है. 

फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर की कहानी साल 1970 के दशक की सच्ची घटना पर बेस्ट है. आपको बता दें, जॉन अब्राहम फिल्म में रॉ आधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले है. साथ ही फिल्म में उनका लुक भी 70-80 के दशक से प्रेरित होगा. खैर बता दें, यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होगी. 

'RAW' में 70 के दशक वाले लुक में नजर आए जॉन अब्राहम, पहला पोस्टर आउट

बॉलीवुड सितारों के इस काम से ककाफी इम्प्रेस हैं जॉन अब्राहम

प्रियंका की विदेशी दोस्त ने शेयर की उनकी शादी की नई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -