निगे​टिव रोल से मिली पहचान, देशभक्ति भरी फिल्मों ने दर्शकों को बनाया दीवाना
निगे​टिव रोल से मिली पहचान, देशभक्ति भरी फिल्मों ने दर्शकों को बनाया दीवाना
Share:

आज यानी 17 दिसंबर को जॉन अब्राहम अपना जन्मदिन मना रहे है. बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में जॉन अब्राहम का नाम आता है आज वह 46 साल के हो गए हैं. जॉन अपनी लुक और बॉडी से सभी का दिल जीत लेते हैं. जॉन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. वह एक्टर बनने से पहले एक सुपर मॉडल थे. जॉन ने बॉलीवुड में डेब्यू 2003 में आई फिल्म जिस्म से किया था. जॉन को अपनी फिल्म विक्की डोनर के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है.

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत फोटो, फैंस को बना रही दीवाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जॉन की बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री आसान नही थी. उन्होंने डेब्यू करने से पहले कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है. जॉन के जन्मदिन के मौके पर आइए आपको उनके कुछ अलग और दिलचस्प रोल के बारे में बताते हैं.सबसे पहले बात करते हैं उनके नेगेटिव रोल की। जॉन ने शुरुआत से पॉजिटिव रोल किए थे. जिसके बाद उन्होंने फिल्म 'धूम' में नेगेटिव केरेक्टर निभाया. उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया. इसके साथ ही 'रेस 3' में भी जॉन नेगेटिव रोल मे नजर आए।फिल्म 'दोस्ताना' में जॉन का रोल भी बिल्कुल अलग था. इस फिल्म में वह एक गे होने का रोल निभा रहे थे. जिसमें उनकी कॉमेडी भी देखने को मिली थी.

इस हॉट एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगी भीड़

बीते साल 2018 में जॉन की दो फिल्में आई. दोनों ही देशभक्ति पर थी. पहली फिल्म 'परमाणु'. यह फिल्म पोखरन पर बनी थी. जिसमें 1998 में राजस्थान में न्यूक्यिर बॉम्ब का टेस्ट किया गया था. फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया था. उसके बाद इसी साल जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' भी आई थी. सत्यमेव जयते में जॉन करप्शन के खिलाफ लड़ते नजर आए थे. इसके साथ ही फिल्म में देश में चल रही बाकि गलत चीजों के खिलाफ भी आवाज उठाई गई थी. इस फिल्म में जॉन के साथ मनोज वाजपेयी, आयशा शर्मा नजर आए थे.

'ऐश्वर्या' की तरह दिखने वाली यह एक्ट्रेस लाइमलाइट दूर रहकर कर रही है कमाई

ब्लू गाउन में सिजलिंग फोटो शूट करवाती नजर आयी आमिर खान की बेटी इरा खान

गलत गाड़ी में बैठ गयी थी काजोल फोटोग्राफर ने बचाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -