गलत गाड़ी में बैठ गयी थी काजोल फोटोग्राफर ने बचाया
गलत गाड़ी में बैठ गयी थी काजोल फोटोग्राफर ने बचाया
Share:

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी के प्रमोशन्स में बिजी हैं. अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर ये फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ओम राऊत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में काजोल सूबेदार तानाजी मालुसरे की पत्नी सावित्री बाई का किरदार निभा रही हैं. अपने नेचर की वजह से सभी की फेवरेट बन जाने वाली काजोल का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Im gonna walk towards someone else's car  #kajoldevgan as she was snapped post dinner. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

काजोल अभी हाल ही में एक पार्टी सेलिब्रेशन में शरीक होने सुजैन खान के घर गई थीं. पार्टी वेन्यू से बाहर आते वक्त वह अपनी ही जैसी दिखने वाली किसी दूसरे की गाड़ी की तरफ बढ़ रही थीं जब वहां खड़े फोटोग्राफर्स ने उन्हें गाइड किया कि मैडम आपकी गाड़ी इधर है. काजोल थोड़ा हंसी और फिर बोलीं कि आज तो मैं किसी दूसरे की ही गाड़ी में बैठ गई होती.काजोल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में काजोल एक फ्लोरल ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह तानाजी के साथ नेटफ्लिक्स की एक ऑरिजनल फिल्म पर भी काम कर रही हैं. काजोल ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की ऑरिजनल फिल्म त्रिभंग की शूटिंग पूरी की है.

 नेटफ्लिक्स फिल्म में किसके साथ नजर आएंगी काजोल
इस फिल्म में वह वह तन्वी आजमी, रेणुका सहाणे और मिथिला पालकर के साथ काम करती नजर आएंगी. जानकारी के लिए बता दें की फिल्म तानाजी की तो अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा है जिसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ हो रही है, अब देखना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है.

 

अजय देवगन ने कपिल शर्मा को रिश्वत देकर कराया ये काम

जॉन अब्राहम ने बनाई देशभक्ति फिल्मो से अपनी नयी पहचान, इन फिल्मो को किया सबसे अधिक पसंद

सान्या की 'पगलेट' में इस टीवी एक्ट्रेस ने की एंट्री, 'नागिन 4' में अहम किरदार को किया मना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -