इस फिल्म की शूटिंग के लिये मसूरी पहुँचे जॉन अब्राहम
इस फिल्म की शूटिंग के लिये मसूरी पहुँचे जॉन अब्राहम
Share:

अपनी नई फिल्म ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग के लिए बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी टीम के साथ सोमवार को पर्यटन नगरी मसूरी पहुंचे है । मंगलवार को यंहा के किताबघर समेत कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग के कुछ सीन फिल्माए जाएंगे। जॉन अब्राहम ‘परमाणु’ की शूटिंग के बाद दूसरी फिल्म की लिए मसूरी पहुंचे हैं। 

जॉन अब्राहम अपनी टीम के साथ सोमवार शाम बार्लोगंज स्थित द क्लेरिजेज नाभा पैलेस पहुंचे। नाभा पैलेस के प्रबंधक ने गुलदस्ता भेंट कर जॉन अब्राहम का स्वागत किया। वहीं जॉन अब्राहम के मसूरी पहुंचने की खबर लगते ही बड़ी संख्या में प्रशंसक होटल के बाहर जमा हो, लेकिन जॉन अब्राहम किसी से नहीं मिले। बताया गया कि मंगलवार से मसूरी में चार दिनों तक फिल्म की शूटिंग होगी। मसूरी के विभिन्न क्षेत्रों में कई दृश्य फिल्माने के साथ ही कई एक्शन सीन और एक गाना फिल्माया जाएगा।

जानकारी के अनुसार फिल्म ‘बाटला हाउस’ पूर्ण रूप से देश भक्ति पर आधारित है। इसमें अभिनेता जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के रूप में मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज स्वतंत्रता दिवस पर होने की संभावना है। वही बता दे अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने छोटे पर्दे के चर्चित धारावाहिक कुमकुम भाग्य विधाता से अपने करियर की शुरुआत की थी।

दोस्त के बेटे को लॉन्च कर रहे सलमान, सामने आया फिल्म का नाम और पोस्टर

सर्दी में अपना सकते हैं नई दुल्हन प्रियंका का विंटर लुक, आप भी लगेंगी स्टाइलिश

दिशा पटानी के इस बेहद सेक्सी लुक को देखकर धड़का फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -