जौहर खान ने दारु पीकर दिल्ली एयरपोर्ट पर सबके सामने किया पेशाब, लोगों को दी गंदी-गंदी गालियां
जौहर खान ने दारु पीकर दिल्ली एयरपोर्ट पर सबके सामने किया पेशाब, लोगों को दी गंदी-गंदी गालियां
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के इंदिरा गाँधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) के गेट पर एक व्यक्ति द्वारा पेशाब करने का मामला प्रकाश में आया है। जौहर अली खान नामक एक शख्स ने हवाई अड्डे के गेट नंबर 6 के पास सभी लोगों के सामने यह हरकत की। घटना रविवार (8 जनवरी) की है। बताया जा रहा है कि, जौहर ने काफी शराब पी रखी थी। पुलिस ने आरोपित को घटना के बाद अरेस्ट कर लिया गया था, लेकिन, वह जल्द ही  जमानत लेकर बाहर आ गया। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपित को सऊदी अरब के दम्माम हवाई अड्डे जाना था। हालाँकि, वह शराब के नशे में धुत होकर नई दिल्ली स्थित IGI एयरपोर्ट पहुँचा था। इतने में वह गेट नंबर 6 के पास वहां मौजूद लोगों के सामने ही पेशाब करने लगा। लोगों ने जब उसे रोकने का प्रयास किया, तो जौहर खान उनसे झगड़ा करने लगा और गालियाँ देने लगा। इसके बाद हँगामा होता देख सुरक्षाकर्मी वहाँ पहुँचे और जौहर को पकड़ा। इसके बाद जौहर अली खान को अरेस्ट कर लिया गया। 

सुरक्षाकर्मी जौहर को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहाँ उसका मेडिकल टेस्ट करवाया गया। टेस्ट के बाद पुष्टि हुई कि उसने काफी शराब पी रखी थी। उसके खिलाफ IPC की धारा 294 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया। हालाँकि, दोनों धाराएँ जमानती हैं और इस कारण ही वह तुरन्त जमानत पर बाहर आ गया। 39 वर्षीय जौहर बिहार का निवासी है।

राजस्थान में फिर अपनी ताकत दिखाएंगे सचिन पायलट, CM गहलोत की कुर्सी पर संकट

'टेक्निकल मेटर है', बक्सर में हुए किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर बोले तेजस्वी यादव

'मेरे पास नहीं है पेन ड्राइव और सीडी', हनीट्रैप कांड पर अपने बयान से पलटे कमलनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -